ताज़ा खबर
 

Firangi Movie Review: आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे कपिल शर्मा, यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू

Firangi Movie Review, Rating: कॉमिक टच के साथ अलग तरह से स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई को दिखाती है कपिल शर्मा और इशिता दत्ता की फिल्म।
फिल्म का दृश्य

कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी लेकर सिनेमाघरों में आ गए हैं। राजीव ढिंगरा ने कहानी लिखने के साथ ही इसका निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता और मोनिका गिल अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। कॉमेडियन की यह बेशक दूसरी फिल्म है लेकिन वो टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं। उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसी वजह से उम्मीद है कि यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन पिछले दिनों एक्टर ने अपने नाम के साथ कई विवादों को जोड़ा है, जिसकी वजह से लोगों के बीच उनकी नकारात्मक छवि बनी है।

फिल्म की कहानी आपको अंग्रेजी शासन काल में ले जाएगी। जब भारत पर अंग्रेजों का शासन हुआ करता था और वो भारतीयों को अपना गुलाम बना रहे थे। उस दौर में जहां एक तरफ लोगों के मन में अंग्रेजी शासन के खिलाफ विद्रोह की भावना पनप रही थी। वहीं एक शख्स था जिसके लिए अंग्रेज बुरे लोग नहीं थे। यह था मंगा (कपिल शर्मा) जो वैसे तो किसी लायक नहीं था लेकिन उसकी लात में जादू था। वो जिसे लात मार दे उसकी कमर का दर्द ठीक हो जाता था। इसी बीच उसे अपना प्यार सरगी (इशिता दत्ता) मिलती है। दोनों अपने प्यार को शादी में बदलना चाहते हैं लेकिन सरगी के दादा लाला जी (अंजन श्रीवास्तव) अंग्रेज के नौकर से अपनी पोती की शादी करने से साफ इंकार कर देते हैं।

इसके बाद अंग्रेज मंगे के गांव को खाली करने का आदेश देते हैं। जिसके बाद सभी गांववालों का गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। लोग मंगे को साथ ना देने के लिए कोसते हैं। यहां से कहानी एक नया मोड़ लेती है और कपिल भी आजादी की लड़ाई में लोगों का साथ देते हैं। क्या सरगी और मंगे एक हो पाएंगे? क्या गांववाले अंग्रेजों के शासन से मुक्त हो पाएंगे? यही है फिल्म की कहानी।

वैसे तो स्वतंत्रता संग्राम पर पहले भी काफी फिल्में बन चुकी हैं लेकिन फिरंगी मे आपको सबकुछ कॉमिक टच के साथ देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें देशभक्ति को थोड़ा अलग तरीके से दिखाया गया है। इसलिए एक बार यह फिल्म देखी जा सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.