Film Review : किस किसको प्यार करूं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Film Review : किस किसको प्यार करूं

कॉमेडी विद कपिल’ के कपिल शर्मा ने इसमें शिवराम किशन ऊर्फ भोलू नाम के ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो तीन शादियां कर चुका है -जूही (मंजरी), सिमरन (सिमरन कौर मुंडी) और अंजलि (साई लोकर) से। तीनों एक ही अमार्टमेंट के अलग-अलग फ्लैटों में रहती हैं..

किस किसको प्यार करूं: कलाकार- कपिल शर्मा, एली एवराम, मंजरी फडणवीस, सिमरन कौर मुंडी, साई लोकर, वरुण शर्मा, अरबाज खान, शरत सक्सेना, सुप्रिया पाठक, मनोज जोशी।

कलाकार- कपिल शर्मा, एली एवराम, मंजरी फडणवीस, सिमरन कौर मुंडी, साई लोकर, वरुण शर्मा, अरबाज खान, शरत सक्सेना, सुप्रिया पाठक, मनोज जोशी।

जो शख्स तीन शादियां कर सकता है वह चौथी भी करेगा। कम से कम ऐसी संभावना (या आशंका?) से आप इनकार नहीं कर सकते। और ऐसा पति हमेशा इस उलझन में रहेगा कि किस पत्नी से कब प्यार करूं और कितना करूं। ‘किस किसको प्यार करूं’ इसी मसले पर आधारित है। ‘कॉमेडी विद कपिल’ के कपिल शर्मा ने इसमें शिवराम किशन ऊर्फ भोलू नाम के ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो तीन शादियां कर चुका है -जूही (मंजरी), सिमरन (सिमरन कौर मुंडी) और अंजलि (साई लोकर) से। तीनों एक ही अमार्टमेंट के अलग-अलग फ्लैटों में रहती हैं पर तीनों को नहीं मालूम कि उन सबका एक ही पति है। मजे की बात है कि तीनों आपस में दोस्त भी बन जाती हैं। और तीन-तीन बीवियों के होते हुए शिवराम किशन असली प्यार चौथी से करता है जिसका नाम है दीपिका (एली एवराम)। जिससे प्यार करते हैं उससे भी शादी करनी ही होगी, तो उसकी भी तैयारी होनी शुरू होती है।

मामले में पेच डालने के लिए शिवराम किशन के माता-पिता (सुप्रिया पाठक और शरत सक्सेना) भी सीन में इंट्री ले लेते हैं। क्या शिवराम किशन चौथी शादी कर पाएगा? और क्या तीनों बीवियों को असलियत मालूम हो पाएगी? पूरी फिल्म इसी उत्सुकता पर टिकी है। आपको एक जमाने में गोविंदा के फिल्मों की याद रही होगी।
कपिल टीवी पर कॉमेडी के मास्टर बन चुके हैं। लेकिन फिल्म में उनकी परीक्षा है। बेशक फिल्म को दर्शक मिलेंगे लेकिन बीच-बीच में जबरन ठूंसी हुई हंसी भी है। चूंकि इसमें चार लड़कियां हैं इसलिए चारों की भूमिका छोटी है और पूरी फिल्म कपिल पर टिकी है। वरुण शर्मा उनके दोस्त बने हैं। उनका किरदार भी काम चलाऊ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App