ताज़ा खबर
 

Film Review : भाग जॉनी

‘डैडी मम्मी नहीं है घर पे, पिछले कमरे में घुस के, कुछ तो करेंगे छुप के, मिल जरा’। भाग जॉनी’ का यह गाना मशहूर हो चुका है और आजकल युवा लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। दूसरे गाने भी अच्छे हैं..

भाग जॉनी: निर्देशक- शिवम नायर, कलाकार- कुणाल खेमू, जोया मोरानी, उर्वशी रौतेला, मंदाना करीमी

निर्देशक- शिवम नायर, कलाकार- कुणाल खेमू, जोया मोरानी, उर्वशी रौतेला, मंदाना करीमी

‘डैडी मम्मी नहीं है घर पे, पिछले कमरे में घुस के, कुछ तो करेंगे छुप के, मिल जरा’। भाग जॉनी’ का यह गाना मशहूर हो चुका है और आजकल युवा लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। दूसरे गाने भी अच्छे हैं। जैसे ‘इस कदर प्यार है’ बोल वाला। लेकिन इस फिल्म की कहानी के साथ लोग जुड़ पाएंगे, यह कहना मुश्किल है। यह फिल्म जनार्दन अरोड़ा (कुणाल खेमू) नाम के एक ऐसे शख्स के बारे में है जो विदेश में जाकर बस गया है। वह बेहद महत्वाकांक्षी है और इसी कारण अपना नाम भी बदल लेता है और जनार्दन से जॉनी बन जाता है।

और फिर उसकी महत्त्वाकांक्षाएं बढ़ती जाती हैं और वह एक जुर्म में शामिल हो जाता है। लेकिन उस स्याह दुनिया में प्रवेश करने के बाद उससे पीछा भी छुड़ाना चाहता है। लेकिन क्या यह सब इतना आसान होता है कि आप अपने किए से बच पाएं और करनी की भरनी न करें। जॉनी दोहरी जिंदगी जीता है। लेकिन उससे पीछा भी छुड़ाना चाहता है। पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में थ्रिलर के तत्त्व भी हैं। बतौर अभिनेता कुणाल जमे हैं। जोया भी फबी हैं। मंदाना करीमी भारतीय-ईरानी मूल की हैं। उनमें भी एक खास किस्म का आकर्षण है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App