ताज़ा खबर
 

1921 Movie Review: भूतिया कमरे में कैद राज को खोजते दिख रहे हैं जरीन खान और करण कुंद्रा

1921 Movie Review: जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म '1921' 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशत हॉरर फिल्म '1921' में रोमांस और ड्रामा भी परोसा गया है।
जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर ‘1921’ एक हॉरर मूवी है।

जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म ‘1921’ 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशत हॉरर फिल्म ‘1921’ में रोमांस और ड्रामा भी परोसा गया है। माना जा रहा है फिल्म अपने ओपनिंग डे में 3 से 4 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रहेगी। फिल्म में जरीन खान ‘रोज’ और करण कुंद्रा ‘आयूष’ की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते दिखेंगे। आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आता है। लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां दस्तक देती हैं जो उसे अंधेरे में धकेलने की साजिश रचती हैं।

एक महीने में आयूष को अहसास हो जाता है कि जिस छत के नीचे वह है उसके अलावा भी वहां कोई है जो उसे देख रहा है। जिज्ञासा के साथ आयूष जब बंद दरवाजा खोलता है तो वो चीजें उसे अटैक करने लगती हैं। वह मानता है कि उससे यह बड़ी गलती हो गई। इस बीच उसे रोज (जरीन खान) मिलती हैं। जरीन इस मुश्किल में उसका साथ देने और उसे इन चीजों से बाहर निकालने की पूरी-पूरी कोशिश करती है।

वहीं साथ वक्त गुजारने के चलते दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। क्या इन दोनों का प्यार बुरी आत्माओं के सामने मजबूती से खड़ा रह पाता है। क्या रोज आयूष को इन बुरी शक्तिों के साए से बचा पाती है? फिल्म में ये दिखाया गया है।

1921 मूवी कास्ट: जरीन खान और करण कुंद्रा
1921 मूवी डायरेक्टर: विक्रम भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.