Fanney Khan Movie Review, Rating, Fanney Khan Movie Review Download Online: Aishwarya rai bachchan anil kapoor and rajkummar rao movie is a story of hopes, dreams and relationships Fanney Khan - Fanney Khan Movie Review: 'बॉडी शेमिंग' पर कॉमेडी के साथ कड़ा मैसेज देती है ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की ये फिल्म - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Fanney Khan Movie Review: ‘बॉडी शेमिंग’ पर कॉमेडी के साथ कड़ा मैसेज देती है ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की ये फिल्म

Fanney Khan Movie Review: ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। यह एक कॉमेडी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में है जो परिवार चलाने के लिए मुंबई में टैक्सी चलाता है।

फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर, राजकुमार और पीहू

Fanney Khan Movie Review: ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। यह एक कॉमेडी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में है जो परिवार चलाने के लिए मुंबई में टैक्सी चलाता है। हालांकि गली के नुक्कड़ में उसका एक अपना ऑर्गनाइज्ड म्यूजिकल बैंड है। इस बैंड का वह फन्नेखां है। इस फिल्म में उनके पक्के दोस्त की भूमिका में हैं राजकुमार। राजकुमार फिल्म में फन्ने खां के करीबी दोस्त होने के साथ-साथ बेबी सिंह के बहुत बड़े फैन हैं। बेबी सिंह फिल्म में एक बहुत बड़ी सिंगर सुपरस्टार है। ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर के अलावा पीहू भी हैं।

कहानी इन किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है। लता (पीहू)-वजन में भारी लेकिन टैलेंट से भरी एक प्यारी सी लड़की है। वह बेबी सिंह (ऐश्वर्या राय बच्चन) की तरह एक सुपर सिंगर बनना चाहती है। लता फन्ने खां (अनिल कपूर) की बेटी है। फन्ने खां भी लता को एक दिन लता मंगेशकर बनते हुए देखना चाहता है। वह जो खुद के सपने पूरे नहीं कर पाया वह अपनी बेटी में वह हुनर देखता है। ऐसे में वह लता को हमेशा सपोर्ट करता है। लता अपने टैलेंट को दर्शकों के सामने प्रेजेंट करती हैं, लेकिन उसके मोटापे की वजह से उसे काफी कुछ सुनने को मिलता है।

पीहू रोती है-परेशान होती है लेकिन उसके पिता उसके पक्ष में रहते हैं और उसको प्रोत्साहित करते हैं। इस बीच कुछ ऐसा होता है कि बेबी सिंह की जिंदगी इस मामलू से टैक्सी ड्राइवर और उसके दोस्त (राजकुमार राव) के हाथों में आ जाती है। दरअसल दोनों मिलकर बेबी सिंह का किडनैप कर लेते हैं। इसी के साथ ही फिल्म कॉमिकल टर्न लेती है। अब आखिर ऐसा क्या होता है कि फन्ने खां के दोस्त (राजकुमार राव) को ये काम करना पड़ता है। ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रुख करना होगा। बॉडी शेमिंग पर बेस्ड यह फिल्म समाज के लिए बहुत जरूरी मेसेस लेकर थिएटर्स पर आ चुकी है।

Fanney Khan फिल्म कास्ट: ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर, राजकुमार राव, पीहू, दिव्या दत्ता

Fanney Khan डायरेक्टर: अतुल मांजरेकर

Fanney Khan फिल्म रेटिंग: 3.5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App