ताज़ा खबर
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review and Rating: सच्चे प्यार की अनोखी कहानी है सोनम-राजकुमार की यह फिल्म

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review and Rating: फिल्म में राजकुमार राव ने लेखक/निर्देशक शाहिल मिर्जा का किरदार निभाया है। वहीं सोनम कपूर स्वीटी नाम की लड़की का रोल निभाते हुए नजर आ रही हैं।

फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म का एक पोस्टर।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review and Rating: अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी में एक खास तरह की लव स्टोरी को दिखाया गया है। फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। जबकि फिल्म की डायरेक्टर शेली चोपड़ा धर हैं।

फिल्म में राजकुमार राव ने लेखक/निर्देशक शाहिल मिर्जा का किरदार निभाया है। वहीं सोनम कपूर स्वीटी नाम की लड़की का रोल निभाते हुए नजर आ रही हैं। स्वीटी बचपन से ही प्यार और शादी का सपना संजोती है। लेकिन एक दिन ऐसा कुछ होता है कि स्वीटी की पूरी जिंदगी बदल जाती है। स्वीटी के पिता का रोल अनिल कपूर ने निभाया है। एक दिन स्वीटी का भाई पिता बने अनिल कपूर से कहता है कि अब स्वीटी की शादी कर देनी चाहिए। बस फिर क्या था पूरा परिवार स्वीटी की शादी कराने के लिए लड़का खोजने में बिजी हो जाता है। परिवार के किसी भी सदस्य को स्वीटी की भावनाओं की परवाह नहीं होती है।

शाहिल मिर्जा से मुलाकात के बाद स्वीटी की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। घरवालों को लगता है कि शाहिल स्वीटी को प्यार करता है और स्वीटी भी शाहिल को चाहती है। लेकिन कहानी में राज यही है कि आखिर स्वीटी प्यार किसे करती है। शाहिल स्वीटी को चाहता है लेकिन यह बात वह किसी को बता नहीं पाता। शादी तय होने के बाद स्वीटी फैसला करती है कि वह अपनी जिंदगी का राज किसी के साथ शेयर नहीं करेगी। यह राज उसके साथ ही चला जाएगा। लेकिन स्वीटी अपना यह राज सिर्फ शाहिल मिर्जा को बताती है। आखिर क्या स्वीटी की लाइफ का सबसे बड़ा राज इसे जानना चाहते हैं तो सिनेमाघरों का रुख करें? फिल्म को जनसत्ता. कॉम की ओर से 2.5 स्टार्स दिए गए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App