ताज़ा खबर
 

Dosti Ke Side Effects Movie Review: क्या सपना चौधरी ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में दोस्तों को दिला पाएंगी न्याय?

Dosti Ke Side Effects Movie Review and Rating: दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म चार मनमौजी दोस्तों की कहानी है। यह चारों बचपन के दोस्त हैं। इन चारों ने एक साथ हंसना, खेलना, खाना और पीना रहता है।

सपना चौधरी बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी हैं।

Dosti Ke Side Effects Movie Review and Rating: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का सपना चौधरी के फैन्स टीजर रिलीज के बाद से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सपना की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के नाम से ही साफ है कि कहानी दोस्तों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। सपना ने फिल्म के रोल से अपने फैन्स को खासा सरप्राइज दिया है। दरअसल फिल्म में सपना एक पुलिसकर्मी की भूमिका अदा कर रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म चार मनमौजी दोस्तों की कहानी है। यह चारों बचपन के दोस्त हैं। इन चारों का एक साथ हंसना, खेलना, खाना और पीना रहता है। सभी दोस्त एक साथ ऑउटिंग के लिए भी जाते हैं। एक दिन चारों दोस्त एक क्लब में मौज-मस्ती के लिए पहुंचते हैं। तभी अचानक से तेज म्यूजिक के बीच गोली की आवाज आती है। इसके बाद ही कहानी में ट्विस्ट आता है। इस घटना के बाद दोस्तों के बीच दरार आ जाती है। इस फिल्म में यही राज है कि आखिर ऐसा क्या होता है कि गोली चल जाती है।

डेब्यू फिल्म से पहले सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ में एक स्पेशल गाने में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा सपना अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी डांस परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। फिल्म में सपना चौधरी के अलावा विक्रम आनंद, जुबैर खान, अंजू यादव भी हैं। सपना चौधरी की फिल्म का बजट करीब 10-15 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर सपना की फिल्म के सामने सारा और सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या सपना चौधरी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं? फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X