ताज़ा खबर
 

Dishoom Review: जॉन के एक्शन और वरुण की मस्ती से भरपूर है फिल्म

Dishoom Movie Review: वरुण धवन के भाई और फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन ने फिल्म में भरपूर मसाला दिया है। अक्षय खन्ना की एक्टिंग भी प्रभावित करती है।

Keywords: Dishoom review, Dishoom, Dishoom Movie Review, Dishoom Movie, movie Dishoom review, review Dishoom, Varun Dhawan Jacqueline Fernandez, John Abraham, Dishoom ratings, dishoom reviews, Dishoom star ratings, Dishoom film review, John Abraham dishoom review, Entertainment NewsDishoom Movie Review: जॉन ज्यादातर सीन में अपनी बॉडी दिखाते नजर आए हैं, वहीं, वरुण धवन अपने हंसी मजाक और हीरोगिरी वाले अंदाज में दिखाई दिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के एक बेहतरीन बल्लेबाज, विराज शर्मा (विराट कोहली और रोहित शर्मा का मिश्रण मान लीजिए) को पाकिस्तान से होने वाले कड़े मुकाबले से ठीक पहले किडनैप कर लिया जाता है। मगर फिक्र की जरूरत नहीं, क्योंकि इस बल्लेबाज को बचाने का काम दिया जाता है दो बेहतरीन पुलिस वाले जॉन अब्राहम और वरुण धवन को। यह दोनों रेतीले इलाके से लेकर पहाड़ी तक पूरे मध्य-पूर्व विराज शर्मा की तलाश करते हैं, ताकि मैच में भारत की प्रतिष्ठा को बचाया जा सके।

ढिशूम फिल्म में 36 घंटे का एक मिशन दिखाया गया है, जिसके अंदर ही इन्हें विराज को बचाना है। फिल्म में लगातार चलती एक घड़ी भी दिखाई गई है जिससे दर्शकों को भी रोमांच महसूस हो। जॉन अब्राहम और वरुण धवन को लगातार सुराग मिलते जाते हैं और इसके लिए उन्हें खासी मशक्कत करना पड़ती है।

लेकिन इस 36 घंटे के जरूरी मिशन के बीच जॉन और वरुण को अंडरवियर में पोज देने और गाना गाने का भी वक्त मिल जाता है। बीच-बीच में वह लड़ाई झगड़े और हंसी-मजाक भी करते दिखेंगे। फिल्म में आपको अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज की एंट्री एक ड्रग एडिक्ट के रूप में होती है। जैकलीन को ऐसी फाइटर दिखाया गया है जो शायद अमेरिकन सैनिकों को ही आती होगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी सिक्स पैक एब्स में दिखेंगी।

Read Also: Dishoom: रिलीज से ठीक पहले बीमार हुए जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन

एक लंबे समय बाद अक्षय खन्ना भी किसी फिल्म में दिखाई पड़ेंगे। अक्षय विलेन वाघा के रोल में हैं, जो “ना ही है हिंदुस्तान का और ना ही पाकिस्तान का, बस जो प्लेयर खेल बदल पाए, पीछे पड़ जाता है उसकी जान का”। फिल्म में एक हेलिकॉप्टर स्टंट भी देखने लायक है, जिसे लेकर फिल्म निर्माता का दावा है कि यह भारत का सबसे महंगा स्टंट है।

हालांकि स्टोरी में कुछ नया नहीं है। जॉन ज्यादातर सीन में अपनी बॉडी दिखाते नजर आए हैं, वहीं, वरुण धवन अपने हंसी मजाक और हीरोगिरी वाले अंदाज में दिखाई दिए। वरुण बीच-बीच में वन-लाइनर भी छोड़ते दिखेंगे। फर्स्ट हाफ में ऑडियंस को ठहाके लगाने का मौका मिलेगा वहीं, सेकंड हाफ में एक्शन और रोमांस सीक्वेंस दर्शकों को खूब मजा देते हैं।

निर्देशक: रोहित धवन
कलाकार: वरुण धवन, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, अक्षय खन्ना, साकिब सलीम

फिल्म का ट्रेलर यहां देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Madari Movie Review: इरफान खान ने दिखाई आम आदमी की ताकत, सिस्टम को आईना दिखाती है फिल्म
2 Kabali Movie Review: कबाली के बदला लेने के सफर में दिखेंगे रजनीकांत के टिपिकल मूव्स और डायलॉग
3 Great Grand Masti Movie Review: बिलकुल भी फनी नहीं है भद्दे डायलॉग्स से भरी यह फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X