ताज़ा खबर
 

Dil Junglee Movie Review: तापसी पन्नू दर्शकों का हंसाते हुए आ रही नजर, कॉमेडी और रोमांस से भरी है फिल्म

Dil Junglee Movie Review: फिल्म की कहानी दो लोगों की दोस्ती और प्यार पर आधारित है। फिल्म की लेखक और निर्देशक आलिया सेन हैं। फिल्म 'दिल जंगली' में तापसी पन्नू कोरोली नायर तो वहीं साकिब अली सुमित उप्पल की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Dil Junglee Movie Review: फिल्म ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अब दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ रही हैं।

Dil Junglee Movie Review: फिल्म ‘दिल जंगली’ 9 मार्च यानि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी दो लोगों की दोस्ती और प्यार पर आधारित है। फिल्म की लेखक और डायरेक्टर आलिया सेन हैं। फिल्म ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अब दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ रही हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में तापसी और साकिब के अलावा सृष्टि श्रीवास्तव, आयशा, संतोष बारामुल्ला और निधि सिंह भी हैं। फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार मिले हैं। फिल्म को जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म ‘दिल जंगली’ में तापसी पन्नू कोरोली नायर तो वहीं साकिब अली सुमित उप्पल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कोरोली नायर (तापसी पन्नू) एक इंग्लिश काउंसलर और सुमित उप्पल( साकिब अली) गुलाटी जिम हेड कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। सुमित उप्पल जिम ट्रेनर होने के साथ ही साथ विज्ञापनों की भी शूटिंग करता है। सुमित का सपना एक बड़ा आदमी बनने का है। कहानी में मोड़ तब आता है जब सुमित इंग्लिश सीखने के लिए कोरोली की क्लास ज्वाइन करता है और इंग्लिश क्लास में ही कोरोली और सुमित की मुलाकात होती है। काउंसलर कोरोली जब सुमित से उसका नाम पूछती है तो वह खुद जेम्स ब्रान्ड बताता है।

Hate Story 4 Movie Review: लव ट्रायएंगल के बीच एक हेट स्टोरी है उर्वशी रौतेला की फिल्म

सुमित कुछ समय के बाद ही कोरोली को पसंद करने लगता है और कोरोली के दिल में भी सुमित के लिए प्यार की घंटी बज जाती है। अब कहानी में शुरुआत होती है कॉमेडी की। कोरोली और सुमित उप्पल दोस्तों के साथ जंगल टूर पर जाते हैं और यहां दोनों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही फिल्म में कोरोली और सुमित के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलते हैं। फिल्म के गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। ‘गजब का है दिन’, ‘बीट जंगली’, ‘दिल जाने न’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App