X

Dhadak Movie Review: फिर से पहले प्यार की मासूमियत को करना चाहते हैं महसूस तो, देखें जाह्नवी और ईशान की धड़क

Dhadak Movie Review, Rating: फिल्म धड़क में पहले प्यार की खुशबू है, छोटी उम्र में मन से मन का मेल है और दिल को छू लेने वाले संवाद हैं। यह फिल्म जवानी की नई उमंग के रंगों से सजाई गई है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।

Dhadak Movie Review, Rating: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, वह फिल्म सिनेमा घरों में आ चुकी हैं- ‘धड़क’। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर प्रेमी प्रेमिका की भूमिका में हैं। फिल्म में पहले प्यार की खुशबू है, छोटी उम्र में मन से मन का मेल है और दिल को छू लेने वाले संवाद हैं। यह फिल्म जवानी की नई उमंग के रंगों से सजाई गई है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी दो प्यार करने वालों के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में मधुकर (ईशान खट्टर) और पार्थवी (जाह्नवी कपूर) एक दूसरे को कॉलेज में देखते हैं।

मधुकर पहली नजर में ही पार्थवी को चाहने लगता है। मधुकर की दीवानगी को देख कर पार्थवी भी उससे प्यार कर बैठती है। दोनों अक्सर मिलने लगते हैं और एक दूसरे में गुम होने लगते हैं। पार्थवी के पिता (आशुतोष) एक पॉलिटीशियन हैं। जब मधुकर और पार्थवी के प्यार के बारे में उन्हें खबर होती है तो वह प्यार का दुश्मन बन कर उनके सामने आ खड़े होते हैं। इसके बाद शुरू होता है दो दिलों को अलग करने का सिलसिला। अब ऐसे में मधुकर और पार्थवी एक कदम उठाते हैं जो उनकी जिंदगी बदल देता है। इस दौरान कैसी कैसी मुसीबतों का दोनों को मिलकर सामना करना पड़ता है। फिल्म में दिखाया गया है। क्या मधुकर और पार्थवी एक दूसरे के हो पाएंगे? क्या दोनों मिलकर समाज की दुहाई देने वाले अपने परिवार का कड़ा मुकाबला कर पाएंगे या फिर उनके सामने हार मान लेंगे। यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रुख करना होगा।

बता दें, एक्टिंग के मामले में ईशान इस बार अपनी पहली फिल्म ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ से और भी बहतर कर रहे हैं। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स रिव्यू में भी ईशान की एक्टिंग की काफी तारीफें की गई हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर भी फिल्म में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कहा तो ये तक जा रहा है कि कुछ सीन में जाह्नवी अपनी मां श्रीदवी की तरह लग रही हैं। एक्टिंग के मामले में जाह्नवी थोड़ी कच्ची जरूर हैं लेकिन उनके चेहरे की मासूमियत आपका दिल चुराने में कामयाब रहेगी। आपको बताते चलें, यह फिल्म एक मराठी फिल्म का रीमेक है जिसने अपनी रिलीज के वक्त दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई थी। धड़क मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रिमेक है। इस मराठी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए कमा कर दिखाए थे। ऐसे में अब जाह्नवी और ईशान की फिल्म पर भी काफी प्रेशर है कि ये फिल्म अब क्या नया कमाल करके दिखाएगी।

 

Outbrain