ताज़ा खबर
 

De De Pyaar De Movie Review and Rating: ‘फुल ऑफ फन’ है अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’

De De Pyaar De Movie Review and Rating: फिल्म की कहानी इन तीनों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म में आशीष (अजय देवगन) को उससे आधी उम्र की लड़की (आयशा) से प्रेम हो जाता है। हालांकि वह शख्स शादीशदा है। ऐसे में उसकी जिंदगी में भारी बदलाव आते हैं

De De Pyaar De Movie: फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू

De De Pyaar De Movie Review and Rating: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ आज यानी 17 मई को रिलीज हो चुकी है। अकिव अली के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में तीनों सितारों की कॉमेडी टाइमिंग बेहद शानदार है। फिल्म की कहानी इन तीनों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म में आशीष (अजय देवगन) को उससे आधी उम्र की लड़की (आयशा) से प्रेम हो जाता है। हालांकि वह शख्स शादीशदा है। ऐसे में उसकी जिंदगी में भारी बदलाव आते हैं।

इसके बाद परिवार में तालमेल बैठाना मुश्किल हो जाता है, जवान बेटा अपनी उम्र की लड़की को देख आकर्षित होता है ऐसे में पिता बेटे से इंसिक्योर होता है। ऐसी बहुत सारे सीन्स कॉमेडी के साथ पेश किए गए हैं। बताते चलें फिल्म में अजय देवगन 50 साल और रकुल 26 साल की लड़की का किरदार निभा रहे हैं। अब आयशा और आशीष के रिलेशनशिप के बारे में परिवार को जब पता चलता है तो क्या होता है? आशीष की बीवी (तब्बू) कैसे रिएक्ट करती है। परिवार में कैसे अडजेस्टमेंट होती है ये सब फिल्म में काफी दिलचस्प तरीके से फिल्माया गया है।

फिल्म देखते समय अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि अब अगले मोड़ पर क्या होने वाला है, ऐसे में फिल्म में काफी इंट्रस्टिंग मोड हैं। जैसे कि क्या आशीष और आयशा की शादी हो पाएगी? इन दोनों के एज डिफरेंस को क्या उनका परिवार स्वीकार कर पाएगा? आयशा और आशीष के रिलेशनशिप के बारे में जान कर उसकी पत्नी और जवान बेटा कैसे रिएक्ट करेंगे? ये जानने के लिए फिल्म देखना बेहद जरूरी है।

फिल्म के गाने बेहतर हैं। फिल्म में रकुल पर फिल्माया गाना ‘शराबन’ यूथ में काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा बाकी गाने दर्शकों पर कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाए हैं। फिल्म के गानों में अजय और रकुल के बीच काफी रोमांटिक सीन हैं।

फिल्म में एक्टिंग की बात की जाए तो अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग शानदार हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह की अदाकारी में कच्चापन है। उन्हें अभी और एक्सपीरियंस लेने की जरूरत है। वैसे सभी एक्टर्स ने अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय करने की कोशिश की है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App