ताज़ा खबर
 

Dassehra Movie Review: मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है नील नितिन मुकेश की ‘दशहरा’

Dassehra Movie Review and Rating: दरअसल 'दशहरा' फिल्म की कहानी में एक मर्डर मिस्ट्री को दिखाया गया है जिसे सॉल्व करने के लिए इंस्पेक्टर (नील नितिन मुकेश) की एंट्री होती है।

Dassehra Movie Review and Rating: नील नितिन मुकेश की फिल्म दशहरा हुई रिलीज।

Dassehra Movie Review and Rating: नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘दशहरा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है। नील ने पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका अदा की है। नील नितिन मुकेश के साथ ही फिल्म में अभिनेत्री टीना देसाई भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। नील ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश की है और साथ ही वह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल ‘दशहरा’ फिल्म की कहानी में एक मर्डर मिस्ट्री को दिखाया गया है जिसे सॉल्व करने के लिए इंस्पेक्टर (नील नितिन मुकेश) की एंट्री होती है। एक गर्ल्स हॉटल में अचानक से चार-पांच लड़कियों की लाशें मिलती हैं और यह सभी बॉडी पंखे से लटकती हुई पाई जाती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि राजनेता इसे आत्महत्या का नाम देते हैं। सरकार और राजनेताओं के इस रवैये से जनता भड़क उठती है और सड़कों पर उतर आती है।

लोगों का कहना है कि यदि देश के नेता लड़कियों को हॉस्टल में सुरक्षित नहीं रख सकती तो उन्हें सदन में बैठने का कोई अधिकार नहीं है। इंस्पेक्टर (नील नितिन) अपनी जांच में पाता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। इसी मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में उसे भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कई लोग उस इंस्पेक्टर की जान लेने के पीछे पड़ जाते हैं। तो क्या नील नितिन सुलझा पाएंगे इस मर्डर मिस्ट्री को? सवाल का जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App