ताज़ा खबर
 

Daas Dev Movie Review: रोमांस-थ्रिलर का डबल डोज है अदिति, रिचा और राहुल भट्ट की यह फिल्म

Daas Dev Movie Review: कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 'दास-देव' की कहानी शरतचंद्र के नॉवेल 'देवदास' पर आधारित है, हालांकि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात को साफ कर दिया कि फिल्म की कहानी नॉवेल से अलग है।

यदि फिल्म में सितारों के अभिनय की बात करें तो रिचा, अदिति, सौरभ और राहुल ने जबरदस्त अभिनय किया है। फिल्म में बोल्ड डायलॉग के साथ ही बोल्ड सीन्स भी हैं।

Daas Dev Movie Review: सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दास-देव’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सुधीर मिश्रा इसके पहले ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। फिल्म के नाम पर यदि आप गौर करेंगे तो स्पष्ट हो जाता है कि यह कहानी दास से देव बनने की है। फिल्म में लीड रोल में अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला और राहुल भट्ट जैसे सितारे हैं। फिल्म के डायलॉग भी काफी जबरदस्त हैं, जिन्हें सुनकर आपको मजा आ जाएगा। यदि फिल्म में सितारों के अभिनय की बात करें तो रिचा, अदिति, सौरभ और राहुल ने जबरदस्त अभिनय किया है। फिल्म में बोल्ड डायलॉग के साथ ही बोल्ड सीन्स भी हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने पांच में से 2.5 स्टार्स दिए हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो राहुल भट्ट फिल्म में ‘देव’ के किरदार में नजर आ रहे हैं, तो वहीं अदिति राव हैदरी ने ‘चांदनी’ का रोल अदा किया है। रिचा चड्ढा ने ‘पारो’ का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की है। दास-देव एक रोमांटिक-राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में पारो, देव और चांदनी के लव ट्रांयगल को दिखाया है। फिल्म में पारो यानी की रिचा देव (राहुल) की बीवी बनने की ख्वाहिश रखती हैं और इस बात को खुद वह देव से साझा करती हैं। इसके साथ ही राहुल और अदिति के भी इंटीमेंट सीन को भी दिखाया गया है। देव अपने परिवार की विरासत को संभालने की जिम्मेदारी लेता है, लेकिन इसी दौरान उसे अपनी लव स्टोरी के कारण भी कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। ‘दास-देव’ रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है।

कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि फिल्म ‘दास-देव’ की कहानी शरतचंद्र के नॉवेल ‘देवदास’ पर आधारित है, हालांकि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात को साफ कर दिया कि फिल्म की कहानी नॉवेल से अलग है। सुधीर के अनुसार, फिल्म की कहानी का नॉवेल से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था, हालांकि देखना होगा कि फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App