ताज़ा खबर
 

Breathe: Into the Shadows Review: एक पिता को किलर बनाने की कोशिश? रोचक है अभिषेक बच्चन की क्राइम थ्रिलर राइड

Breathe: Into the Shadows Review, Amazon Prime, Abhishek Bachchan, Web Series: इस बार अभिषेक बच्चन इस क्राइम थ्रिलर में नजर आ रहे हैं। अभिषेक के साथ सीरीज में नित्या मेनन भी हैं। जितना रोचक ब्रीद का पहला भाग था..

Breathe: Into the Shadows, Abhishek Bachchan, Breathe: Into the Shadows Review,अभिषेक बच्चन वेब सीरीज ब्रीद 2 में

Breathe: Into the Shadows Review: अभिषेक बच्चन की अमेजन वेब सीरीज (Amazon Web Series) ब्रीद रिलीज की जा चुकी है। ब्रीद के पहले सीजन में आर माधवन थे, वहीं इस बार अभिषेक बच्चन इस क्राइम थ्रिलर में नजर आ रहे हैं। अभिषेक के साथ सीरीज में नित्या मेनन भी हैं। जितना रोचक ब्रीद का पहला भाग था, उतना ही रोचक अभिषेक की ब्रीद पार्ट टु भी है।

ब्रीद का कॉन्सेप्ट है कि आखिर अपने परिवार के लिए एक शख्स किस हद तक पहुंच सकता है। अभिषेक बच्चन सीरियस रोल में काफी जम रहे हैं। वहीं नित्या ने भी सीरीज में काफी मेहनत की है, जो दिखाई देती है। अभिषेक और नित्या के अलावा सीरीज में सियामी खेर, अमित साध औऱ ऋषिकेश जोशी भी हैं।

अभिषेक सीरीज में अविनाश सबरवाल के किरदार में हैं। उनकी पत्नी है आभा। इस कपल की बच्ची है सिया। सिया को दोनों ही बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इस बीच सिया कहीं गायब हो जाती है। कुछ देर बाद अनिवाश को पता चलता है कि उसकी बेटी किडनैप हो गई है। किडनैपर चाहता है कि अविनाश उसके लिए कुछ लोगों का कत्ल करे। इस सीरीज के कुल 12 एपिसोड्स हैं। हर एपिसोड 40 से 60 सेकिंड का है।

ब्रीद को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आए हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि अमेजन की ये वेब सीरीज औसत है। हालांकि अभिषेक की इस वेब सीरीज को ज्यादातर लोगों से पॉजिटिव रिएक्शन ही मिल रहे हैं। यूजर्स अभिषेक को ब्रीद 2 में इतना पसंद कर रहे हैं कि अब दर्शकों ने ब्रीद के तीसरे पार्ट के बारे में भी बात करना शुरू कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bulbbul Review, Netflix: अनुष्का शर्मा की हॉरर सस्पेंस थ्रिलर से लगेगा डर, पर बुलबुल की ‘चुड़ैल’ जीत लेगी दिल..
2 Gulabo Sitabo Movie Review: अमेजन पर पसंद की जा रही बूढ़े मिर्जा और छबीले बांके की नोक-झोंक..
3 Angrezi Medium Movie Review, Rating: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ से कहीं ज्यादा आगे है ‘अंग्रेजी मीडियम’!
IPL 2020
X