ताज़ा खबर
 

Blank Movie Review and Rating: जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर के साथ ‘ब्लैंक’ लेकर आए सनी देओल और करण कपाड़िया

Blank Movie Review and Rating: लंबे वक्त के बाद सनी देओल इस तरह की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में दर्शक उम्मीदें जता रहे हैं कि उन्हें सनी देओल का ढाई किलो के हाथ का दम देखने को मिलेगा। इधर करण कपाड़िया इस फिल्म के जरिए ऑडियंस से पहली बार रू-ब-रू होन रहे हैं।

फिल्म ब्लैंक में सनी देओल और करण कपाड़िया

Blank Movie Review and Rating: सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म Blank थिएटर्स में आ चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। लंबे वक्त के बाद सनी देओल इस तरह की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में दर्शक उम्मीदें जता रहे हैं कि उन्हें सनी देओल का ढाई किलो के हाथ का दम देखने को मिलेगा। इधर करण कपाड़िया इस फिल्म के जरिए ऑडियंस से पहली बार रू-ब-रू हो रहे हैं।

करण इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सनी देओल फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग और दमदार डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं। तो वहीं करण कपाड़िया की अदाकारी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सनी देओल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। करण कपाड़िया फिल्म में निगेटिव रोल में हैं। करण फिल्म में एक स्लीपरसेल बने नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी टेररिज्म और मानवबम के इर्दगिर्द घूमती है। एक शख्स जो कि मानवबम बन कर जनता के बीच जाता है। अचानक उसकी एक कार से टकरा हो जाती है। एक्सिडेंट में वह अपने होश गंवा बैठता है। इसके बाद कहानी पलट जाती है। अब वह सब कुछ भूल चुका है कि वह कहां से आया है? वह क्या करना चाहता है? ऐसे में वह पुलिस के हाथ लग जाता है। पूछताछ में भी सामने आता है कि उसे कुछ भी याद नहीं है।

वहीं उसके शरीर में लगे बम न निकाले जा सकते हैं और न ही डिफ्यूज किए जा सकते हैं ऐसे में उसका खात्मा कर देना ही जरूरी है। लेकिन वह शख्स जिसे कुछ याद नहीं पूरी तरह से इनोसेंट बन गया है। ऐसे में पुलिस के लिए अब ये कड़ी चुनौती बन गया है। फिल्म में सनी देओल बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं। सनी इस फिल्म में इस केस को हैंडल करते नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के एक गाने में अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म और करण को सपोर्ट करने के लिए खास तौर पर एक स्पेशल नंबर ‘सूफी सॉन्ग’ पर झूमते दिख रहे हैं। बताते चलें करण अक्षय कुमार के ब्रदर इन लॉ हैं। दरअसल, अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के करण कजिन लगते हैं। करण कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। ऐसे में ट्विंकल, अक्षय और डिंपल इस फिल्म को लेकर काफी सपोर्टिव और एक्साइटेड हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App