ताज़ा खबर
 

Bhaiaji Superhit Movie Review: यूपी के डॉन बने हैं सनी देओल, ‘भैयाजी सुपहिट’ को मिले इतने स्टार्स

Bhaiaji Superhit Movie Review and Rating: 'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है। सनी ने यूपी के एक डॉन का रोल अदा किया है।

Bhaiaji Superhit Box Office Collection day 4: सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ रिलीज हो गई है।

Bhaiaji Superhit Movie Review and Rating: सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यमला पगला दीवाना फिर से के बाद सनी देओल एक बार फिर से एक्शन करते हुए नजर आएंगे। भैयाजी के किरदार में नजर आ रहे सनी देओल एक दम अलग लुक और अंदाज में नजर आ रहे हैं। सनी के अलावा फिल्म में प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े भी लीड भूमिका में हैं। सभी स्टार्स ने अपने किरदारों के न्याय किया है। फिल्म को जनसत्ता.डॉट की ओर से पांच में 2 स्टार्स दिए गए हैं। फिल्म की कहानी आपको सीट में बांधे रख पाने में नाकाम साबित हुई है।

‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है। सनी ने यूपी के एक डॉन का रोल अदा किया है। प्रीति जिंटा सपना दुबे (भैया जी की पत्नी) का रोल अदा कर रही हैं। तो वहीं अमीषा पटेल ने बॉलीवुड सितारा मल्लिका का रोल अदा किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब एक डॉन के परिवार का सामना बॉलीवुड सितारों से होता है तो किस तरह की कॉमेडी होती है।

एक दिन भैयाजी के घर पर बॉलीवुड के डायरेक्टर और निर्माता पूरे सेट बनाते हैं। फिल्म में भैया जी हीरो का रोल अदा करते हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच में ही एक दिन हेलीकॉप्टर भइया की एंट्री होती है। हेलीकॉप्टर भइया भैयाजी की फिल्म की शूटिंग को रुकवा देता है। इस बात से नाराज भैयाजी की हेलीकॉप्टर भइया और उसके गुर्गों से जमकर फाइट होती है। इसी समय फिल्म में सनी देओल का एक्शन रुप देखने को मिलता है। वहीं दूसरी ओर मल्लिका भैयाजी का दिल जीतने की कोशिश करती है ताकि वह भैयाजी के साथ रह सके। एक दिन भैयाजी पत्नी सपना को फोन पर तलाक दे देते हैं। कहानी के इस पड़ाव में भैयाजी और सपना दुबे के बीच पति-पत्नी के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिलती है।

क्या भैयाजी अपनी पत्नी सपना को छोड़कर थाम लेंगे मल्लिका का हाथ, क्या हेलीकॉप्टर भइया की वजह से भैयाजी की फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाएगी पूरी, हेलीकॉप्टर भइया क्यों भैयाजी को करना चाहता है परेशान। इन तमाम सारे सवालों के जवाब को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App