ताज़ा खबर
 

‘Beyond The Clouds’ movie review: मुश्किलों से लड़ते भाई-बहन की जिंदगी की कहानी है ईशान खट्टर की फिल्म

'Beyond The Clouds' movie review: ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में कुछ अलग और हटकर है। यकीनन आपको इस फिल्म को देखकर स्लमडॉग मिलिनेयर के कुछ दृश्य बेशक याद आ सकते हैं।

Beyond The Clouds’ movie review: ईशान खट्टर की फिल्म

Beyond the Clouds : इस हफ्ते यानी शुक्रवार 20 अप्रैल को अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ के आगे ईशान खट्टर की फिल्म ‘बियॉन्ड्स द क्लाउड’ रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। वहीं इस फिल्म से मालविता भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म में ईशान खट्टर आमिर और मालविका तारा का किरदार निभा रही हैं। दोनों भाई बहन मुंबई के एक चौल में रहते हैं। जिंदगी गरीबी के बीच खुशहाली के साथ बीत रही होता है। तभी आमिर की जिंदगी में कुछ ऐसी मुश्किलें आ जाती हैं जो उसका पीछा नहीं छोड़तीं। इस मुश्किल से भाई को बचाने के लिए उसकी बहन तारा भी फंस जाती है और जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाती है। आगे इनकी जिंदगी क्या मोड़ लेती है क्या दोनों भाई बहन इस चक्रव्यूह से निकल पाते हैं, यह जानने के लिए फिल्म सिनेमाघरों में देखने जाना जरूरी है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback

ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में कुछ अलग और हटकर है। यकीनन आपको इस फिल्म को देखकर स्लमडॉग मिलिनेयर के कुछ दृश्य बेशक याद आ सकते हैं। अपनी इस फिल्म के जरिए माजिद हॉलीवुड डायरेक्टर डैनी बॉयल को तगड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। माजिद मजिदी इससे पहले भी ऐसे ही सब्जेक्ट पर काम कर चुके हैं। माजिद मजिदी साल 1997 में फिल्म ‘चिल्ड्रन ऑफ हेवेन’ बना चुके हैं। यह फिल्म कुछ-कुछ ऐसी लगती है। ईशान अपनी पहली फिल्म के जरिए दर्शकों पर प्रभाव छोड़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मालविका दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल हुई हैं।

Beyond the Clouds मूवी कास्ट: ईशान खट्टर, मालविका मोहनन, जी वी शारदा, तनिष्ठा चैटर्जी

Beyond the Clouds मूवी डायरेक्टर: माजिद मजिदी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App