Baywatch Movie Review: कहानी में दम नहीं फिर भी छोटे रोल में भी छा गईं प्रियंका चोपड़ा - Baywatch Movie Review and Film IMDB Ratings Online in Hindi: Priyanka Chopra movie can be seen by actress fans and the Baywatch series fans - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Baywatch Movie Review: कहानी में दम नहीं फिर भी छोटे रोल में भी छा गईं प्रियंका चोपड़ा

Baywatch Movie Review: बाकी की कास्ट लाइफगाइड गियर में एंट्री करती है, कुछ लोगों की जान बचाती है और साथ ही रोमांस भी कर लेती है। बेवॉच की लाइफगार्ड टीम एक प्यारा सा परिवार है।

बेवॉच मूवी कास्ट: ड्वेन जॉनसन, जैक इफ्रॉन, प्रियंका चोपड़ा, एलेक्जैंड्रा डैड्रियो, कैली रोहरबाच

बेवॉच मूवी डायरेक्टर: सेथ गोर्डन
बेवॉच मूवी रेटिंग: 2

सभी को पता है कि वेवॉच प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है इसमें वो नकारात्मक किरदार विक्टोरिया लीड्स के तौर पर नजर आ रही हैं। बहुत से फैंस को इस बात का दुख है कि एक्ट्रेस को इसमें बिकिनी सीन नहीं मिला है। हालांकि कई शानदार और सेक्सी ड्रेस उन्हें फिल्म के दौरान पहनने को जरूर मिली है। लेकिन प्रियंका के जेम्स बॉन्ड जैसे सुपर विलेन अवतार से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। इसमें चोपड़ा ड्रग डीलिंग के अलावा रीयल एस्टेट के बीच संघर्ष करते हुए दिखती हैं। इसके अलावा हाथों में जाम लिए ग्रैंड पार्टियां देते हुए उन्हें देखा जाता है। इसमें वो एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही है जिसके काम इतने पारदर्शी हैं कि कोई भी उसे पकड़ लेगा। इस तरह के विलेन रोल को बॉलीवुड में रिजेक्ट कर दिया जाता। इसकी वजह विलेन का चालाकी से अपना काम करना है।

बाकी की कास्ट लाइफगाइड गियर में एंट्री करती है, कुछ लोगों की जान बचाती है और साथ ही रोमांस भी कर लेती है। बेवॉच की लाइफगार्ड टीम एक प्यारा सा परिवार है। जो कि फास्ट एंड फ्यूरियस के ट्रेंड की तरह लगता है। ड्वेन जॉनसन के द्वारा निभाया गया किरदार मिच ही फिल्म में दरियादिल है जो इसे बचाए रखता है। मिच के किरदार को ज्यादा स्पेस नहीं दी गई है। उसके रोल को स्थापित करने में डायरेक्टर ने अपनी ज्यादा क्रिएटिविटी को दिखाया है। मिच की टीम कभी कभार डूबते हुए लोगों को बचाने की कोशिश करती है।

जैक इफ्रॉन दूसरे लीड एक्टर हैं जिन्हें कि नई एक्ट्रेस मैट ब्रोडी के अपोजिट कास्ट किया गया है। फिल्म में उनके पास दो ओलंपिक मेडल का विजेता होना दिखाया गया है। इसके अलावा ड्वेन के साथ उनकी हल्की नोक-झोंक पसंद आ सकती है। मिच के अलावा टीवी सीरिज से सीजे और पामेला एंडरसन भी छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे।

प्रियंका के किरदार को बेहतरीन ड्रेसेज और मार्टिनी ग्लासेस के जरिए उनकी दमदार आवाज और भारी भरकम आदमियों और शैंपेन की बोतलों के साथ सुपरविलेन का रोल दिया गया है। प्रियंका इस फिल्म में अन्य महिलाओें से एकदम अलग दिखीं हैं। एक्ट्रेस को सीमित डायलॉग मिलना भी खल सकता है। लेकिन आखिर में जो किरदार आपको याद रहेगा वो प्रियंका चोपड़ा हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App