ताज़ा खबर
 

Banjo movie review: बैंजो के सही तार नहीं छेड़ पाए फिल्म के डायरेक्टर, कमर्शियल मसाले में खो गई कहानी

यह फिल्म रितेश देशमुख के करीबी रवि जाधव ने डायरेक्ट की है। रवि मराठी फिल्मों के जाने पहचाने डायरेक्टर हैं। लेकिन रवि इस फिल्म को संभाल नहीं पाए।

Banjo movie cast: Riteish Deshmukh, Nargis Fakhri

Banjo movie director: Ravi Jadhav

बैंजो फिल्म की कहानी स्ट्रीज म्यूजीशियन्स पर आधारित है। किस तरह उन्हें सेकेंड हैंड बॉलीवुड नंबर्स गाने परम जबूर किया जाता है। डायरेक्टर के इस आइडिया के साथ शुरू होती है रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी की ये फिल्म।

यह फिल्म रितेश देशमुख के करीबी रवि जाधव ने डायरेक्ट की है। रवि मराठी फिल्मों के जाने पहचाने डायरेक्टर हैं। लेकिन रवि इस फिल्म को संभाल नहीं पाए। सभी चीजें मिक्स की हुई दिखाई पड़ती हैं। फिल्म में गरीबी, करप्शन, प्यार, स्ट्रगल, गुंडागर्दी जैसी कई चीजों को मिला जुलाकर साथ दिखाया गया है। इस चक्कर के फिल्म की मूल कहानी से ध्यान भटकता दिख रहा है। नरगिस फखरी न्यूयॉर्क की एक म्यूजीशियन हैं। उनकी हिंदी को देखते हुए यह रोल उन पर फिट बैठता है। नरगिस यानि क्रिस को मुंबई के एक लोकल बैंजो बैंड से एक गाना मिलता है। वह गाना सुनकर इतनी इंप्रेस होती है कि उनका म्यूजिक सुनने के लिए मुंबई आ पहुंचती है। वह उनके साथ दो गाने रिकॉर्ड करना चाहती है और म्यूजिक फेस्टिवल में पार्टिसिपेट करना चाहती है। मुंबई के धारावी में उसकी मुलाकात तराट (रितेश देशमुख), उसके दोस्त ग्रीस (धर्मेश येलांदे), पेपर (आदित्य कुमार) और वज्या (राम मेनन) से मिलती है। इनकी टीम मिलकर कुछ काम करना शुरू करती है लेकिन बीच में कुछ विलेन्स की एंट्री होती है।

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। नरगिस विदेशी के किरदार में हैं इस वजह से उनकी खराब हिंदी को बर्दाश्त किया जा सकता है। रितेश देशमुख मुंबइया लुक में दिख रहे हैं। पहली बार है जब रितेश नरगिस के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। यह फिल्म‘बैन्जो’एक मराठी फिल्म की रीमेक है। रितेश और नरगिस पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अभी हाल ही में रितेश ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आफताफ शिवदासानी और विवेक ओबरॉय भी थे। फिल्म में तीनों उर्वशी रौतेला के प्यार में दीवाने थे। उर्वशी एक भूत के रोल में थीं।

Read Also:बैंजो फिल्म का रोमैंटिक गाना उड़न छू रिलीज, मच्छी बाजार और सुमद्र में रोमांस करते दिख रहे हैं नरगिस-रितेश

Read Also:Pink box office collection day 6: अमिताभ बच्‍चन, तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ने बटोरे 32.67 करोड़ रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.