ताज़ा खबर
 

Badla Movie Review and Rating: अमिताभ-तापसी की ‘बदला’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर, तीन सवालों से सुलझेगी हत्या की कहानी

Badla Movie Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' एक मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म में वकील बनें अमिताभ बच्चन हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं।

Badla Movie Review: ‘बदला’ फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू।

Badla Movie Review and Rating: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बदला फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। ‘बदला’ फिल्म से पहले तापसी और अमिताभ बच्चन एक साथ ‘पिंक’ फिल्म में नजर आए थे। दोनों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि ‘बदला’ फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकेगी।

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ‘बदला’ फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का रोल अदा किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक हत्या की पहेली को सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया जाता है कि तापसी पन्नू के पति अर्जुन का एक दिन उनके घर पर ही मर्डर हो जाता है। हत्यारा न तो पैसे लेकर जाता है और न ही घर के किसी सामान को नुकसान पहुंचाता है। हत्या का आरोप अर्जुन की पत्नी पर ही लगता है। इसके बाद फिल्म में एंट्री होती है अमिताभ बच्चन की। अमिताभ बच्चन महज तीन सवाल तापसी पन्नू से पूछते हैं और उसी के आधार पर मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते हैं।

फिल्म में अमिताभ बच्चन के डायलॉग बोलने का स्टाइल और टाइमिंग शानदार हैं। फिल्म का एक डायलॉग- ‘बदला लेना हर बार सही नहीं होता और हर बार माफ कर देना भी सही नहीं होता है’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। ‘बदला’ के गाने फिल्म की कहानी को और दिलचस्प बना देते हैं। फिल्म ‘बदला’ को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में से 3 स्टार्स दिए गए हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर अर्जुन की हत्या के पीछे किसका हाथ है? या कोई तापसी पन्नू को मर्डर ट्रैप में फंसाना चाहता है? तो आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sonchiriya Movie Review and Rating: एक्शन और ड्रामा से भरपूर है ‘डाकू’ बने सुशांत राजपूत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’
2 Luka Chuppi Movie Review and Rating: शादी के ड्रामे में फंसा ‘लिव-इन’, जबरदस्त कॉमेडी तड़के के साथ ‘Luka Chuppi’ कर रहे कार्तिक-कृति
3 Total Dhamaal Movie Review: पैसों के लालच ने डाली मुश्किल में जान, ‘टोटल धमाल’ में छिपा है 50 करोड़ का राज