ताज़ा खबर
 

Badhaai Ho Movie Review: कौशिक परिवार में आ गई खुशियां, परिवार संग मिलकर कहिए ‘बधाई हो’

Badhaai Ho Movie Review and Rating: फिल्म में आयुष्मान खुराना और उनका परिवार पर्दे पर छाया रहता है। फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है। फिल्म सभी कैरेक्टर को पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है।

Badhaai Ho Movie Review: फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जाता है।

Badhaai Ho Movie Reviewआयुष्मान खुराना और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ‘बधाई हो’ की खास बात यह है कि फिल्म आपको शुरुआत से लेकर अंत हंसाने में कामयाब होती है। शांतुन श्रीवास्तव, अक्षत घिल्डियाल और ज्योति कपूर ने फिल्म की कहानी को बेहतर ढंग से लिखा है। जबकि अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने फिल्म को बड़ी ही खूबसूरती से बड़े पर्दे पर दिखाया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और उनका परिवार पर्दे पर छाया रहता है। फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है। फिल्म सभी कैरेक्टर को पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है।

फिल्म की कहानी कौशिक परिवार की है। मिस्टर कौशिक(गजराज राव) रेलवे में टीटीई हैं। मिस्टर-मिसेज कौशिक के दो बेटे हैं। नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) हैं। एक रात कौशिक जी मिसेज कौशिक को कविता सुना रहे होते हैं। बाहर भी बारिश हो रही होती है। इस खूबसूरत माहौल में मिस्टर कौशिक मिसेज कौशिक के साथ थोड़ा रोमांटिक हो जाते हैं। नतीजे के रूप में सामने आता है। घर में आने वाला नन्हा मेहमान। इस बात की जानकारी होते ही पूरे परिवार में कोहराम मच जाता है। मिसेज कौशिक की सास यानी दादी मां अपनी बहू का जीना हराम कर देती हैं। आयुष्मान खुराना की लेडी लव सान्या मल्होत्रा भी इस बात को सुनकर हैरान रह जाती हैं। थियेटर हर कुछ समय बाद ठहाके गूंजते रहते हैं। फिल्म में आयुष्मान और सान्या के रोमांस का भी तड़का है।

Badhaai Ho Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है ‘बधाई हो’

फिल्म में नीना गुप्ता ने मिसेज कौशिक की भूमिका अदा की है। नीना गुप्ता के एक्सप्रेंशन्स कमाल के हैं। सुरेखा सीकरी ने जो दादी का किरदार निभाया है वह कमाल का है। सुरेखा सीकरी ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जाता है। फिल्म में ऐसे टॉपिक को दिखाया है जिस पर बॉलीवुड में आज तक फिल्म नहीं बनी है।

कलाकार- आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा और सुरेखा सीकरी
डायरेक्टर- अमित रविंद्रनाथ शर्मा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App