ताज़ा खबर
 

Baazaar Movie Review: माइंडगेम पर आधारित है सैफ अली खान की ‘बाजार’

Baazaar Movie Review and Rating: 'बाजार' की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब रोहन मेहरा की एंट्री होती है। फिल्म में रोहन ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर जॉब तलाश रहे एक शख्स का रोल अदा किया है।

Baazaar Movie Review: सैफ अली खान की फिल्म बाजार का एक पोस्टर।

Baazaar Movie Review and Rating: सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बाजार’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की कहानी माइंडगेम पर आधारित है। गौरव चावला के निर्देशन में बनी ‘बाजार’ में सैफ अली खान ने एक मशहूर बिजनेसमैन की भूमिका अदा की है। सैफ के किरदार का नाम शकुन कोठारी है। शकुन दलाल स्ट्रीट में पैसे लगाने के लिए फेमस है। शकुन का एक ही मकसद है ‘पैसा’। ‘बाजार’ की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एंट्री होती है रोहन मेहरा की। फिल्म में रोहन ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर जॉब तलाश रहे एक शख्स का रोल अदा किया है। जॉब की खोज में एक दिन रोहन की मुलाकात शकुन से हो जाती है और यही से शुरु होता है माइंडगेम।

रोहन मेहरा की लेडी लव का रोल राधिका आप्टे ने अदा किया है। फिल्म में रोहन और राधिका के रोमांस को भी दिखाया गया है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह सरप्राइज देती हैं। चित्रांगदा सिंह भी जब इस माइंडगेम में शामिल होती हैं तो लगता है सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का। फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग शानदार है और सभी स्टार्स ने अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश भी की है। ‘बाजार’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। दरअसल लोगों के बीच सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्में खासा पॉपुलर हैं। ताजा उदाहरण के रुप में आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ को ले सकते हैं। सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बाजार’ को वियाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, धीरज वाधवन समेत कई लोगों ने प्रोड्यूस किया है।

Baazaar, Dassehra, 5 Weddings Movie Review Live Updates:

‘बाजार’ फिल्म में सैफ अली खान कई शानदार और दमदार डायलॉग भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें से एक डायलॉग है- ‘हार और जीत में एक ही फर्क होता है… भूख’। एक दूसरा डायलॉग जिसमें सैफ कहते हैं- ‘मुझे सिर्फ प्रॉफिट में इंटरेस्ट है, नोट का मालिक बनने के लिए उसे कमाना पड़ता है.. पैसा उसका है जो धंधा जानता है और मैं हूं धंधो नो गंदो छोकरो।’ माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। ट्रेड पंडित का मानना है कि फिल्म पहले दिन 2.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App