ताज़ा खबर
 

Baar Baar Dekho Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की ये फिल्म दिखा रही है आज के जमाने का प्यार

Baar Baar Dekho Movie Review: इस फिल्म में कैटरीना एक आर्टिस्ट के रोल में हैं। जिसका केवल एक ही मकसद है वह है मिसेज जय वर्मा बनना। मिस्टर वर्मा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ब्रिलियंट मैथेमैटीशियन हैं जो अपने पंख फैलाना चाहता था।

Baar Baar Dekho Movie Review: काला चश्मा गाने में कैटरीना कैफ

Baar Baar Dekho Cast: Sidharth Malhotra, Katrina Kaif

Baar Baar Dekho Director: Nitya Mehra

अगर आपको भविष्य में जाने का मौका मिले तो क्या आप कुछ बदलना चाहेंगे। क्या आप अपनी जिंदगी के कुछ अहम फैसले लेंगे, प्यार का , शादी का या अपने काम पर अलग तरह से फोकस करने का? नित्या मेहका की फिल्म बार बार देखो भी इसी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म की डायरेक्टर नित्या मेहरा ने अपनी पहली फिल्म के लिए एक अलह सब्जेक्ट चुना है। रोमांस से अलग सिद्धार्थ मलहोत्रा और कैटरीना कैफ की ये फिल्म आज के जमाने के प्यार की एक झलक दिखाता है।

इस फिल्म में कैटरीना एक आर्टिस्ट के रोल में हैं। जिसका केवल एक ही मकसद है वह है मिसेज जय वर्मा बनना। मिस्टर वर्मा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ब्रिलियंट मैथेमैटीशियन हैं जो अपने पंख फैलाना चाहता था। उसके लिए प्यार भी जरूर था लेकिन अपने करियर से ज्यादा नहीं। यहां तक कि वो अपनी शादी के दिन तक ये फैसला वहीं कर पाता कि उसे करना क्या है। इस वक्त वो टाइम ट्रैवल करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को भविष्य की कुछ अहम घटनाएं दिखती हैं। लेकिन क्या भविष्य में देखने से उसके आज में कुछ बदलाव आएगा?

फिल्म अपनी कहानी और गुनगुनाने लायक गानों के साथ आगे बढ़ती है। फिल्म का पार्टी नंबर काला चश्मा और सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने लायक है। लेकिन फिल्म के कुछ ट्विस्ट हजम करने मुश्किल हैं। 9 सितंबर यानि आज फिल्म फाइनली पर्दे पर आ गई है। इस फिल्म की प्रमोशन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने खूब मेहनत की है। उन्होंने एयरपोर्ट और सड़क पर तक अपनी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर भी गए थे।

 

Read Also: ‘बार बार देखो’ की शूटिंग से पहले झिझक मिटाने के लिए कौन सा खेल खेलते थे सिद्धार्थ और कैटरीना, जानिए

Read Also:‘बार बार देखो’ के गाने ‘दरिया’ में इंटेंस Love Scenes में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App