ताज़ा खबर
 

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ का एक्शन उड़ा देगा होश, पढ़िए फिल्म में क्या कुछ है खास, जानिए रेटिंग

Baaghi 2 Movie Review: फिल्म को भारत में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को 45 देशों में रिलीज किया गया है। वर्ल्डवाइड इसे 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।
Baaghi 2 Movie Review: फिल्म ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। फिल्म बागी तेलगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

Baaghi 2 Movie Review: अहमद खान निर्देशित फिल्म ‘बागी-2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मेन लीड में हैं। टाइगर और दिशा पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके पहले उन्हें एक गाने में एक देखा गया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। फिल्म बागी तेलुगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म को इंडियन एक्सप्रेस ने 5 में से 2.5 स्टार्स दिए हैं।

‘बागी-2’ में टाइगर श्रॉफ रॉनी की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा पटानी नेहा के किरदार में हैं। नेहा और रॉनी की मुलाकात कॉलेज में होती है। रॉनी और नेहा की दोस्ती हो जाती है। कुछ समय के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। रॉनी और नेहा शादी का फैसला लेते हैं, लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है, जिसके बाद दोनों की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है। इसके बाद में आता है ट्विस्ट। नेहा रॉनी को एक बच्ची की तलाश करने के लिए कहती है। फिल्म में एक्शन के डबल डोज की शुरुआत इसी मिशन को पूरा करने के दौरान होती है। रॉनी को इस दौरान कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में टाइगर की डायलॉग डिलिवरी ने जान फूंक दी है, वहीं टाइगर और दिशा के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है।

भारत में फिल्म को 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म 45 देशों में रिलीज हुई है। वर्ल्डवाइड स्क्रीन्स की बात करें तो इसे 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दिशा पटानी इसके पहले महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ में नजर आ चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘मुन्ना मिचेल’, ‘बागी’, ‘फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

Baaghi 2 Movie Review Updates

  • फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया कि फिल्म पहले दी दिन में 15 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो फिल्म पहले ही दिन ग्रैंड ओपनिंग ले पाने में कामयाब रहेगी। फिल्म के बारे में सेलेब रिव्यू काफी शानदार रहा है। विवेक ओबेरॉय, सुभाष घई समेत कई लोगों ने इसकी तारीफ की है।
  • दिशा और टाइगर के बीच रिश्तों को लेकर खबरें लगातार आती रही हैं। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में टाइगर ने कहा- हमारे बीच बहुत खूबसूरत रिश्ता है। काम करना आसान हो जाता है, जब आप एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल होते हैं। साथ में सीन बहुत वास्तविक लगते हैं। यह बहुत अच्छी फीलिंग है।
  • बागी-2 की रिलीज से पहले गुरुवार को इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और हुमा कुरैशी जैसे दिग्गज सितारे शरीक हुए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App