ताज़ा खबर
 

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Review: एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है जूनियर एनटीआर की यह फिल्म

Aravinda Sametha Veera Raghava Telugu Movie Review: फिल्म ‘अरविंद समेता वीरा राघवा’ में एनटीआर का अभिनय काबिल-ए-तारीफ़ है। फिल्म एनटीआर काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं।

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Review: जूनियर एनटीआर ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Review: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अरविंद समेता वीरा राघवा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में एनटीआर का लुक एंग्री यंग मैन का है। फिल्म की कहानी दिल को छू जाने वाली है। फिल्म में एनटीआर के एक्सप्रेशन और लुक के साथ ही उनके डायलॉग भी शानदार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े और एनटी राम राव जूनियर की केमेस्ट्री देखने लायक है। फिल्म की कहानी एक गांव के गुटों पर आधारित है। जो कई मुद्दों को लेकर आपस में लड़ते रहते हैं। लेकिन यहां एक आदमी वीरा राघव रेड्डी (जूनियर एनटीआर) है जो बहुत लोकप्रिय है। गांव की दिक्कत को दूर करने के लिए आता है।

फिल्म ‘अरविंद समेता वीरा राघवा’ को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को खूब पसंद आया था। यही कारण है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा था। ट्रेलर को अबतक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म ‘अरविंद समेथा वीरा राघव’ के स्टार कास्ट की बात करें तो, इस फिल्म में एनटी राम राव जूनियर के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और ईशा रेबा लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में नागा बाबू, शत्रु, जगपति बाबू, सुनील, सितारा और राव रमेश भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं।

Tumbbad Movie Review: क्या पूरी होगी ‘तुम्बाड’ में खजाने की तलाश या मिलेगा कोई बड़ा सबक?

फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को एस राधा कृष्ण द्वारा प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने भी एक गाना गाया है। फिल्म ‘अरविंद समेता वीरा राघवा’ में एनटीआर का अभिनय काबिल-ए-तारीफ़ है। फिल्म एनटीआर काफी दमदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके अभिनय को देखकर यह कहा जा सकता है कि, फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। एनटीआर ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं।

Helicopter Eela Movie Review: मां-बेटे के प्यार और तकरार से भरपूर है काजोल की यह फिल्म

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App