ताज़ा खबर
 

Aksar 2 Movie Review: साजिशों की एक और कहानी, जानिए श्रीसंत के डेब्यू के सिवा और क्या है खास

Aksar 2 Movie Review, Film Rating: अनंत नारायण महादेवन के डायरेक्शन में बनी 'अक्सर 2' साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'अक्सर' का सीक्वल है।

जरीन खान स्टारर फिल्म ‘अक्सर 2’ की कहानी काफी मनोरंजक और दिलचस्प है।

Aksar 2 Movie Review: इस हफ्ते शुक्रवार यानी 17 नवंबर को ‘अक्सर 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में जरीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला, लिलेट दुबे और मोहित मदान हैं। फिल्म का एक आकर्षण हैं खेल जगत से सिनेमा जगत में कदम रखने वाले श्रीसंत। इस फिल्म के जरिए श्रीसंत बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। श्रीसंत फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। अनंत नारायण महादेवन के डायरेक्शन में बनी ‘अक्सर 2’ साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वल है। वहीं फिल्म में मिथुन ने संगीत दिया है। फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक और दिलचस्प है। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस जरीन खान दो एक्टर्स के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। ये फिल्म अपने बोल्ड सींस की वजह से सुर्खियों में रही है। हालांकि जरीन इससे पहले भी हेट स्टोरी 3 में बोल्ड सींस दे चुकी हैं।

फिल्म की शुरुआत होती है अरबों रुपयों की मालकिन मिसेज खंबाटा (लिलेट दुबे) से। मिसेज खंबाटा अपने आर्थिक मैनेजर पैट (गौतम रोडे) को तुरंत एक वृद्ध महिला को उनकी देखभाल के लिए नियुक्त करने के लिए कहती हैं। इस बीच खूबसूरत शीना रॉय (जरीन खान) नौकरी के लिए अप्लाई कर देती हैं। वहीं पैट ने यह उम्मीद नहीं की थी कि इस नौकरी के लिए इतनी खूबसूरत लड़की आएगी। लेकिन खंबाटा शीना की जॉइनिंग नहीं होने देती और शीना की एप्लीकेशन दरकिनार कर देती है। वहीं पैट उन्हें शीना को एक मौका देने के लिए मना लेता है। शीना को नहीं पता होता कि अपनी नियुक्ति के लिए उसे एक कीमत चुकानी पड़ेगी। नौकरी के बदले पैट रॉय से फेवर मांगने लगता है और मना करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है।

शीना को उसके फेवर मानने पड़ते हैं क्योंकि उसका ब्वॉयफ्रेंड रिक्की बुरे हालात से गुजर रहा है और उसे जिंदा रहने के लिए पैसों की सख्त जरुरत है। कुछ समय बाद पैट एक स्कैंडल में फंस जाता है जिससे उसकी जिंदगी और करियर दोनों बर्बाद हो जाते हैं। क्या शीना किसी प्लान के साथ खंबाटा के यहां नौकरी करने आई थी? क्या पैट खंबाटा की जायदाद हड़प पाएगा? क्या है वो जाल जिसे कोई देख नहीं पा रहा है? यही है फिल्म की कहानी।

‘अक्सर 2’ मूवी स्टार कास्ट:  जरीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला, लिलेट दुबे, मोहित मदान 

‘अक्सर 2’ मूवी डायरेक्टर:अनंत नारायण महादेवन 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Surya Grahan 2019 Today LIVE Updates: जानिए कब तक रहेगा सूर्य ग्रहण और क्या पड़ेगा इसका असर
2 Solar Eclipse 2019: एक क्लिक पर जानिए सूर्यग्रहण से जुड़ी सारी जानकारी, कब, कहां शुरू होगा ग्रहण, कब देखें?
3 IRCTC Indian Railways ने आज कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
ये पढ़ा क्‍या!
X