ताज़ा खबर
 

A Gentleman Movie Review: एक्शन के साथ ही डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

A Gentleman Review: टिपिकल बॉलीवुड जुड़वा फिल्मों से अलग है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्केम। उनके एक्शन से भरपूर किरदार का साथ देंगी जैकलीन फर्नांडिस।

पहली बार डबल रोल निभाते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा।

ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ हैं बॉलीवुड की खूबसूसरत और बबली गर्ल जैकलीन फर्नांडिस। यह फिल्म आपको आमतौर पर दिखने वाली जुड़वा फिल्म से हटकर लगेगी। वजह इसमें टिपिकल हिंदी फिल्मों की तरह एक किरदार को कमजोर और दूसरे को मजबूत नहीं दिखाया गया है। ना ही एक को चोट लगे तो दूसरे को दर्द होने वाली कहानी है। यह एक जैसी शक्ल वाले दो लोगों की कहानी है। जो आइडेंटी मिस्टेकन का शिकार हो जाते हैं। कहानी गौरव (सिद्धार्थ), काव्या और ऋषि की है। राज और डीके ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। दोनों डायरेक्टर्स ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूसरा एक्शन हिरी बनाने की कोशिश की है।

कहानी की बात करें तो गौरव एक सीधा सादा लड़का है जो स्पीड लिमिट में गाड़ी चलाता है, खाना बनाता है और दूसरों की बहुत इज्जत करता है। उसकी जिंदगी में काव्या (जैकलीन) की एंट्री होती है जो उसके सपनों की रानी है। लेकिन काव्या को गौरव बहुत सेफ लड़का लगता है। उसे अपने लिए ऐसा लड़का चाहिए जो थोड़ा सा रिस्की हो और एडवेंचर करता हो। वहीं ऋषि (सिद्धार्थ का डबल रोल) कुछ ऐसा करता है जिसकी वजह से जासूस उसे पकड़ना चाहते हैं। यहीं से आइडेंटिटी मिस्टेकन की शुरुआत होती है और जासूस ऋषि की बजाए गौरव को पकड़ लेते हैं। फिल्म में आपको सुनील शेट्टी नजर आएंगे जिन्होंने काफी समय बाद स्क्रीन पर वापसी की है। शेट्टी ऋषि के गॉडफादर होने के साथ ही कर्नल हैं।

A Gentleman Trailer:

सुनील ही ऋषि को पकड़कर लाने का निर्देशक देते हैं। अगर आपने राज और डीके की गो गोआ गोन और शोर इन द सिटी देखी होगी को आपको पता होगा कि उनकी फिल्में एक्शन से भरपूर होती है। यही ए जेंटलमैन में भी देखने को मिलेगा। फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच किसिंग सींस भी फिल्माए गए हैं जो काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म की कहानी फनी होने के साथ ही काफी इमोशनल है। काफ हद तक आप फिल्म से खुद को रिलेट कर पाएंगे।

कहानी आपको एक गोपनीय हार्ड ड्राइव के इर्द-गिर्द नजर आएगी जिसमें गैरकानूनी तरीके से हुए लेन-देन की जानकारी है। वहीं देशभकित वाले डायलॉग- देश के लिए मर मिटो भी सुनने को मिलेंगे। जैकलीन का पोल डांस और खूबसूरत मियामी लोकेशन फिल्म का प्लस प्वाइंट है। गाने दर्शकों को काफी पसंद आए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 Babumoshai Bandookbaaz Movie Review: बंदूकों के बीच पनपते प्यार की कहानी दिखाती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म
2 Partition 1947 Movie Review : भारत-पाक विभाजन की अनसुनी कहानी है ‘पार्टीशन’
3 Bareilly Ki Barfi Movie Review: फिल्म देखने का प्लान है तो पहले पढ़ लें रिव्यू
ये पढ़ा क्या?
X