ताज़ा खबर
 

A Flying Jatt Review: जैकलीन और टाइगर की शानदार केमिस्ट्री, बच्चों को पंसद आएगा नया सुपरहीरो

A Flying Jatt Movie Review: डायरेक्टर से कोरियोग्राफर बने रेमो डिसूजा ने एक अच्छी कहानी को चुना है। फिल्म की डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी अच्छी है।

A Flying Jatt Review: फ्लाइंग जट्ट फिल्म का एक सीन

A Flying Jatt Movie cast: Tiger Shroff, Jacqueline Fernandez, Amrita, Nathan jones

A Flying Jatt Movie director: Remo D’souza

ये जट्ट सुपरहीरो खेलता है, कूदता है, छोटे बच्चों की तरह अपनी मां के इर्द-गिर्द घूमता है और जब किसी लड़की को देखता है तो इसकी जुबान बंद हो जाती है। एक सुपरहीरो जो सबसे अलग कुछ चीजों से डरता भी है। सुनने में बहुत फनी लग रहा है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में इस सुपरहीरो को स्क्रीन पर थोड़ा सिली दिखने बिल्कुल भी डर नहीं लगा। इसे देखकर काफी मजा भी आता है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने एक मार्शियल आर्ट्स टीचर का किरदार निभाया है जो स्कूल में बच्चों की अटेंशन के लिए कोशिश करता है। यहां तक कि वो अपने साथ करने वाली टीचर जिस पर उसका दिल आया है उससे भी बात करने में हिचकिचाता है।

फिल्म में एक लालची इंडस्ट्रियलिस्ट है जो एक कॉलोनी को तुड़वाने के लिए राका (नैथन जोन्स) के भेजता है। इन्हें आप मॉडर्न डे का गोरा विलन कह सकते हैं। फिर सुपरहीरो की मां उसे भेजकर कहती है, जा बेटा दुनिया को बचा। ये सुनकर आपको हंसी आएगी। क्योंकि हमें पता कि सुपरहीरोज यही काम करते हैं। जैसे ही हम उन्हें एक कॉस्ट्यूम और मास्क लगाए देखते हैं। हमें पता होता है कि वह आगे चलकर दुनिया को बचाने वाले हैं।

अपनी बॉडी और गजब की टोन्ड मसल्स को दिखाते हुए टाइगर काफी शानदार लग रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि वो अभी करियर की शुरुआत कर रहे हैं एक फंबल करने वाले सुपरहीरो का किरदार उनपर सूट कर रहा है। जैकलीन आपको गर्लिश तरीके से इधर उधर घूमती नजर आएंगी। क्योंकि उनके लिए फिल्म में ज्यादा कुछ नहीं था। फिल्म का सेकेंड हाफ में गलतियां दिखने लगती हैं। जो कि पहले पार्ट में कॉमेडी होने की वजह से नजरअंदाज हो जाती हैं। फिल्म में गाने केवल टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स को दिखाने के लिए डाले गए हैं। नाच गाना खत्म होने के बाद ही बॉलीवुड सुपर हीरोज दुनिया को बचा सकते हैं।

 

यहां देखें मूवी का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 M.S. Dhoni – The Untold Story: 30 September 2016
2 Ae Dil Hai Mushkil: 28 October 2016
3 Mirzya: 7 October 2016
जस्‍ट नाउ
X