ताज़ा खबर
 

5 Weddings Movie Review: शादियों की रौनक में डूबी कॉमेडी और रोमांस का फुल ड्रामा है नरगिस-राजकुमार राव की फिल्म

5 Weddings Movie Review and Rating: फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। वहीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी फिल्म में एक अमेरिकन जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। नरगिस-राजकुमार की ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है।

फिल्म 5 वेडिंग्स में नरगिस-राजकुमार राव

5 Weddings Movie Review and Rating:  राजकुमार राव और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘5 वेड‍िंग्स’ इस शुक्रवार यानी 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। वहीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी फिल्म में एक अमेरिकन जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। नरगिस-राजकुमार की ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन में बनी राजकुमार राव की इस फिल्म की कहानी शादी सीजन पर आधारित है।

भारत में शादियां किस तरह से रीति-रिवाजों में नहाई होती है फिल्म में नरगिस को जर्नलिस्ट के तौर पर अमेरिका से भारत ये कवर करने के लिए भेजा जाता है। फिल्म को अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की नम्रता सिंह गुजराल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी राजकुमार राव और नरगिस के इर्द-गिर्द और उनके सामने हो रही शादियों के आस-पास घूमती है। ‘5 वेड‍िंग्स’ की कहानी में नरगिस अपने जॉब में प्रमोशन पाने के लिए भारत आ जाती हैं। भारत आकर नरगिस सभी शादियों को कवर करना शुरू करती हैं इस बीच नरगिस फाखरी की मुलाकात राजकुमार राव से होती है।

राजकुमार राव फिल्म में चंडीगढ़ के एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार को स्पेशल ड्यूटी पर तैनात किया जाता है। इसमें उन्हें अमेरिका से आई जर्नलिस्ट का खास तौर पर खयाल रखना होता है। ऐसे में राजकुमार फिल्म में नरगिस की सुरक्षा के लिए हमेशा उनके साथ रहते हैं। फिल्म में कुछ ऐसा होता है जिससे राजकुमार राव नरगिस पर शक करते हैं। इधर, अमेरिकन जर्नलिस्ट के मन में देसी पुलिसवाले के लिए प्यार जाग जाता है। फिल्म में आगे एक ट्विस्ट दर्शकों का इंतजार कर रहा है। वह ट्विस्ट क्या है जानने के लिए सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने जाने की जरूरत है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App