ताज़ा खबर
 

3 Storeys Movie Review: अलग-अलग जिंदगियों को 3 कहानियों में पिरोकर लाए हैं अर्जुन मुखर्जी

3 Storeys Movie Review, Rating: रेणुका शहाणे करीब 14 साल के बाद इस फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। फिल्म की कहानी 3 अलग-अलग जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये तीनों कहानियां एक ही चॉल में रहने वाले लोगों की है।

3 Storeys Review: फिल्म 3 स्टोसीज में शरमन जोशी, रेणुका और ऋचा चढ्ढा

3 Storeys Movie Review: इस हफ्ते ‘दिल जंगली’ और ‘हेट स्टोरी 4’ के अलावा फिल्म ‘3 स्टोरीज’ रिलीज हुई है। फिल्म में ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे, शरमन जोशी और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में हैं। रेणुका शहाणे करीब 14 साल के बाद इस फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। फिल्म की कहानी 3 अलग-अलग जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये तीनों कहानियां एक ही चॉल में रहने वाले लोगों की है। फिल्म की स्क्रिप्ट जाने माने डायरेक्टर अलथिया कौशल ने लिखी है। इससे पहले अलथिया ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ की स्क्रिप्ट लिखी थी, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म के ट्रेलर में ही कहानी की झलक दिखाई देती है। बड़े ही अलग अंदाज के साथ फिल्म के ट्रेलर में तीन जिंदगियों में चल रही हलचल को एख साथ दिखाया गया है।

3 स्टोरीज एक थ्रिलर ड्रामा है। वहीं इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर अर्जुन मुखर्जी ने बॉलीवुड में डायरेक्शनल डेब्यू किया है। फिल्म को एक्सल एंटरटेनमेंट और B4U ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में ऋचा, शरमन, पुलकित और रेणुका के अलावा, संस्कृति खेर, अंकिता राठी और आइशा अहमद भी हैं। फिल्म में बूढ़ी क्रिश्चन औरत का किरदार निभा रहीं रेणुका अपने रोल में जम रही हैं। शरमन जोशी का परफॉर्मेंस फिल्म में काफी शांत स्वभाव का है। वहीं अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के चलते किरदार के अंदर एक अलग हलचल नजर आती है।

ऋचा चढ्ढा फिल्म में लिमिटेड सीन में दिखती हैं, लेकिन जहां भी दिखती हैं पूरी एनर्जी के साथ फ्रेम को अपना बना लेती हैं। अपने परफॉमेंस से ऋचा दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही हैं। कॉमेडी फिल्मों में जबरदस्त कॉमेडी करने के बाद पुलकित सम्राट इस फिल्म में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। तो वहीं अंकिता और अलीशा भी दर्शकों के नजरिए से स्क्रीन पर काफी कंवेंसिंग लग रही हैं।

‘3 स्टोरीज’ मूवी कास्ट: ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे, शरमन जोशी और पुलकित सम्राट

‘3 स्टोरीज’ मूवी डायरेक्टर: अर्जुन मुखर्जी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App