ताज़ा खबर
 

2.0 Movie Review: जानिए कैसी है अक्षय कुमार-रजनीकांत की ये फिल्म

2.0 Movie Review and Rating: फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत के कैरेक्टर्स की बात करें तो खिलाड़ी कुमार ने विलेन डॉ. रिचर्ड का रोल निभाया है। रजनीकांत ने साइंटिस्ट का रोल अदा किया है। फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड भूमिका में हैं।

2.0 Movie Review: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म को दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है।

2.0 Movie Review and Rating: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लंबे समय के इंतजार के बाद रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह ट्रेलर रिलीज के बाद से ही बना ली थी। फिल्म 2.0 के जरिए ही अक्षय कुमार ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। पहली बार फिल्म 2.0 में एक साथ नजर आ रहे अक्षय कुमार और रजनीकांत के बीच जबरदस्त एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के कैरेक्टर्स की बात करें तो खिलाड़ी कुमार ने विलेन डॉ. रिचर्ड का रोल निभाया है। रजनीकांत ने साइंटिस्ट का रोल अदा किया है। फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड भूमिका में हैं।

2.0 की कहानी की बात करें तो एक दिन अचानक से शहर में विलेन (अक्षय कुमार) की एंट्री होती है। डॉ. रिचर्ड अपनी ताकतों से लोगों के पास मौजूद मोबाइल फोन को अपनी ओर खींच लेता है। इस बात से दुनिया भर के लोग परेशान हो जाते हैं। विलेन का कहना है कि मोबाइल फोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है क्योंकि मोबाइल फोन और उसके ट्रावरों से प्रदूषण फैल रहा है। विलेन अचानक से चील से अवतार लेकर दुनिया में तबाही मचाना शुरू कर देता है। फिल्म में अब एंट्री होती है रजनीकांत की। विलेन का सामना करने के लिए रजनीकांत चिट्टी को बुलाते हैं। इसके बाद फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

2.0 Movie Review LIVE Updates

यदि आपके मन में भी सवाल उठ रहा है कि आखिर लोगों के पास से मोबाइल फोन गायब होने की असली वजह क्या है। अंत में विलेन बने अक्षय कुमार का क्या होता है। एमी जैक्सन और रजनीकांत के बीच किस तरह की केमेस्ट्री दिखाई गई है तो आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिल्म 2.0 का फर्स्ट हाफ काफी प्रभावशाली है। फिल्म की कहानी आपको सीट न छोड़ने के लिए मजबूर करती है। फिल्म को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में से चार स्टार्स दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App