Hiccups & Hookup Review: मॉडर्न फैमिली में लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर ने जीता फैन्स का दिल, ये है दिलचस्प किस्से

वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ प्रतीक बब्बर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। प्रतीक का मजाकिया अंदाज आपको हंसाकर लोटपोट कर देगा।

RatingRatingRatingRatingRating
हिकअप्स एंड हुकअप्स में लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर

एक्ट्रेस लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर स्टारर वेब सीरीज हिकअप्स एंड हुकअप्स रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में वसुधा राव (लारा दत्ता) की उम्र 39 साल है और उनका डिवोर्स हो चुका है, वह सिंगल मदर हैं। परिवार में वसुधा अपनी बेटी केय उर्फ कावण्‍या खट्टर (श‍िनोवा) और अपने भाई अख‍िल राव (प्रतीक बब्‍बर) के साथ रहती हैं।

यह एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो ब्रेकफास्ट से लेकर सेक्सुअल एनकाउंटर्स तक सारी बातें साझा करता है। लॉयंस गेट प्ले पर रिलीज हिकअप्स एंड हुकअप्स नए समाज में सभी बातों पर खुलकर बात करने में विश्वास रखता है। तीनों की अपनी-अपनी अलग परेशानी है। दूसरी तरफ वसुधा राव यानी लारा दत्ता की फिल्म में अपनी परेशानी ये है कि वह लंबे समय से डेट पर नहीं गई हैं और वह अब जाना भी चाहती हैं तो सहज महसूस नहीं करती हैं। अखिल राव यानी उनका भाई जबरदस्ती उन्हें डेट पर भेजता है और इसके बाद तीनों की रोमांटिक लाइफ की नई शुरुआत होने लगती है।

अगर हम कहें कि ये कहानी हुकअप्‍स के बीच हिकअप्‍स की है। आज के दौर की कहानी है, जो कई मायनों में ये भी बता जाती है कि दुनिया प्‍यार और भावनाओं के मामले कितनी आगे निकल चुकी है। क्योंकि भाई ही चाहता है कि उसकी बहन को अपनी लाइफ चेंज करनी चाहिए, भले ही उसका तलाक हो चुका है, लेकिन जीवन तो बचा है। दूसरी तरफ, फिल्म में लारा की बेटी यानी कावण्‍या खट्टर (श‍िनोवा) भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर में आ जाती हैं। ये बात अखिल राव को पता भी होती है।

लारा से जब एक इंटरव्यू में बोल्ड सीन्स देने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ऑनस्क्रीन किसिंग में कभी कोई समस्या नहीं होती है। क्योंकि ये बिल्कुल ऐसा ही है जैसे आप ऑनस्क्रीन डांस करते हो। आप इसे बिल्कुल भी एक तराजू में नहीं तोल सकते हो। सबसे खास बात है डायरेक्टर कुणाल कोहली ने फिल्म की पूरी कहानी को अच्छी तरह से पिरोया है। उन्होंने हर बारिकी का ध्यान रखा है। कहीं पर भी फिल्म सीमाएं नहीं लांघ रही है। अगर आप वीकेंड पर टाइम पास और एंटरटेनमेंट करना चाहते हैं तो ये सबसे फिट है।

वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ प्रतीक बब्बर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। प्रतीक का मजाकिया अंदाज आपको हंसाकर लोटपोट कर देगा। वहीं मॉडर्न मां के किरदार में लारा दत्ता को देख आप दंग रह जाएंगे। लारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने ये वेब सीरीज करने से पहले अपने पति महेश भूपति से भी इसका जिक्र किया है। क्योंकि वह जानना चाहती थीं कि इसे करने में वह कितना सहज महसूस कर रही हैं। द‍िव्‍या सेठ, मीरा चोपड़ा, नास‍िर अब्‍दुल्‍ला भी अपने रोल में खूब जम रहे हैं।

पढें review समाचार (Review News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट