ताज़ा खबर
 

कब होगी सलमान खान की शादी! जानिए क्या कहते हैं उनके सितारे

सलमान खान की कुंडली का विश्लेषण करने वाले ज्योतिषी शलेंद्र पांडे का कहना है कि सलमान खान का बृहस्पति बहुत मजबूत है।
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (photo source- Indian express)

ज्योतिषियों का कहना है कि व्यक्ति की कुंडली को देखकर उसके बारे में बहुत सारी बातें बताई जा सकती हैं। आज हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के सितारों के बारे में खास जानकारी। सलमान खान की कुंडली का विश्लेषण करने वाले ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे का कहना है कि सलमान खान की कुंडली में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। सलमान की कुंडली में अग्नि तत्व की मात्रा बहुत ज्यादा है। सलमान की कुडली में ग्रहों की दिशाओं बताती हैं कि वो कानूनी और पारिवारिक समस्याओं में उलझे रहेंगे। इनकी मुख्य वजह है राहु और शनि जैसे ग्रह।

सलमान खान की शादी के बारे में शैलेंद्र पांडे का कहना है कि बृहस्पति की मजबूती की वजह से सलमान के इतने अफेयर रहे हैं। लेकिन राहु का प्रभाव स्त्री पक्ष से समस्या पैदा करता है। शनि और चंद्रमा उनके लिए हालात खराब करते हैं। सलमान खान की कुंडली में विवाह की स्थिति बहुत खराब है। विवाह की थोड़ी सी संभावना 2018-19 में बनती है।

ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे का कहना है कि सलमान खान की कुंडली मेष लग्न की हैं और उनकी राशि कुंभ है। कुंडली में सूर्य नौं वे स्थान में बैठा है। इसे भाग्य का स्थान भी कहते हैं। दूसरा महत्वपूर्ण ग्रह भी सही स्थान पर बैठा है, जो इनके राज योग की ओर इशारा करता है।

सलमान खान की कुंडली के ज्यादातार ग्रह दिन के है। सलमान खान की कुंडली में दिखाता है कि वो बहुत ऊर्जावन हैं। सलमान की राशि कुंभ है। जब ये राशि मजबूत हो जाती है तो व्यक्ति को बहुत बड़ा आदमी बना सकती है।

सलमान खान का बृहस्पति बहुत मजबूत है। जिसके कारण कई तरह की परेशानियां आने के बाद भी वो बच जाते हैं। सलमान की कुंडली को शुक्र संतुलती करता है। शनि- चंद्रमा की युति सलमान के मन को संतुलित नहीं रहने देती।

सलमान खान की कुंडली का विश्लेषण करने वाले ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे के अनुसार सलमान के मन में कई तरह की बाते चलती रहती हैं जो इन्हें लगातार परेशान करती रहती हैं।

राहु और चंद्रमा के केंद्रीय संबंध होने के कारण इनमें बिना किसी कारण के आरोप भी लगते रहते हैं। बृहस्पति बुध की राशि की राशि में है, जो सलमान की रक्षा करता रहता है। अगर बृहस्पति कमजोर होता तो उनके जीवन की किसी भी परेशानी का कोई हल नहीं होता।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.