ताज़ा खबर
 

Weekly Horoscope (Rashifal): सूर्य और मंगल के राशि परिवर्तन से 12 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, जानिए इस हफ्ते का राशिफल

Weekly Horoscope, Saptahik Rashifal, 9th February to 14th February 2020: इस सप्ताह बुध भी मार्गी हो जाएगा। 12 फरवरी को बुध अपनी टेढ़ी चाल बदलकर मार्गी हो रहा है। इसका अर्थ है कि बुध भी अब सीधी चाल चलना शुरू कर देगा। वहीं, 13 फरवरी को सूर्य मकर से कुंभ राशि में प्रवेश करेगा।

Horoscope weekly: यहां जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल, सूर्य के दिशा परिवर्तन का ये होगा असर

Horoscope (Rashifal) 9th to 14th February 2020: 9 से 15 फरवरी के बीच सूर्य और मंगल राशि बदलेंगे। इस सप्ताह बुध भी मार्गी हो जाएगा। 12 फरवरी को बुध अपनी टेढ़ी चाल बदलकर मार्गी हो रहा है। इसका अर्थ है कि बुध भी अब सीधी चाल चलना शुरू कर देगा। वहीं, 13 फरवरी को सूर्य मकर से कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। इस बार सूर्य तकरीबन एक महीने के लिए राशि बदल रहा है। सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेंगे, वहीं, बुध के सीधी चाल चलने से भी कई अच्छे-बुरे परिवर्तन लोगों की जिंदगी में आ सकते हैं। आइए जानते 9 से 15 फरवरी तक क्या कहते हैं आपके राशिफल।

मेष- इन सात दिनों में चंद्रमा छठें से नौवें भाव तक जाएगा जिससे काफी समय से फंसी कोई बात बन सकती है। आपकी लव लाइफ  के लिए यह समय सामान्य ही रहेगा। शुरु या बीच समय में जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इसके अलावा, नौकरी पेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहने के साथ ही उनके प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

वृष-  इस राशि के जातकों को इन सात दिनों में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप जितना संयम रहेंगे, उतने सफल और सुखी रहेंगे। दाम्पत्य जीवन भी सुखमय रहेगा। वहीं, स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। इस सप्ताह आवश्यकता से अधिक खर्च होने की संभावना है।

मिथुन- सप्ताह के अंत में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। अविवाहितों की विवाह संबंधी चर्चाएं चलने के भी योग बन रहे हैं। वहीं, नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा।

कर्क- करियर की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य है। जॉब के लिए तैयारी करते रहें। आपका करियर उज्जवल रहेगा। इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य पिछले सप्ताह की तुलना में अच्छा रहेगा। इसके अलावा, नौकरी करने वाले लोग जोखिम भरे निवेश करने से बचें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सिंह- चंद्रमा की स्थिति सप्ताह की शुरुआत में और मध्य में बहुत अच्छी रहेगी। इन सात दिनों में आपकी कोई ऐसी महत्वाकांक्षा पूरी हो सकती है जिसके बारे में आप कई दिनों से सोचते हुए आ रहे हैं। इस सप्ताह आप जीवनसाथी से अनुकूल व्यवहार करें, वरना बात बिगड़ सकती है।

कन्या- यह सप्ताह बेरोजगारों एवं विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहेगा। इसके अलावा, माता पक्ष के किसी बड़े सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती है।

तुला- लव लाइफ के लिए यह सप्ताह ठीक है। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। स्वास्थ्य के मामले में भी ये सप्ताह सामान्य है।

वृश्चिक- इस सप्ताह की शुरुआत लाभ के साथ हो सकती है। इसके अलावा, यदि आप किसी पुराने रोग से परेशान हैं तो इस सप्ताह आपको उस रोग से मुक्ति मिल जाएगी।

धनु- धन लाभ भी होगा साथ ही भूमि-भवन खरीदने के योग भी बनेंगे। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी।

मकर- धन संबंधी मामलों में किसी पर विश्वास न करें। साझेदारी के कामों में सावधानी रखें। नौकरीपेशा वालों के लिए समय सामान्य रहेगा। अधिकारियों से बहस न करें।

कुंभ- आपकी लव लाइफ  इस सप्ताह सामान्य रहेगी। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। वहीं, इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब रहेगा। कोई पुरानी बीमारी फिर से उभरकर सामने आ सकती है।

मीन- इंजीनियरिंग व मेडिकल विद्यार्थियों के लिए समय ठीक है। इसके अलावा, पति-पत्नी के बीच यदि कोई गलतफहमी है तो वह दूर होगी। प्रेमियों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

Next Stories
1 Ravidas Jayanti 2020: 9 फरवरी को है रविदास जयंती, संत रविदास ने समाज के हित के लिए कहे ये अनमोल वचन
2 Sant Ravidas Jayanti 2020: ‘मन चंगा तो कठौती में गंगा’… जानिए रविदास पर उनके कुछ प्रसिद्ध दोहे
3 Maghi Purnima 2020: माघ पूर्णिमा पर स्नान और दान का है विशेष महत्व, जानिए पौराणिक मान्यता और कथाएं
ये पढ़ा क्या?
X