ताज़ा खबर
 

साप्ताहिक राशिफल (Saptahik Rashifal): वृषभ राशि के व्यापारियों के लिए ये हफ्ता रहेगा शानदार, मकर वालों की मनचाही इच्छा होगी पूरी

Weekly Horoscope In Hindi (Weekly Rashifal): मकर- जीवनसाथी के साथ अच्छा समय रहेगा। आपकी कोई मनचाही इच्छा इस हफ्ते पूरी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन करने का मूड बनेगा। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं।

Weekly Rashifal: वृश्चिक- यह सप्ताह मिला जुला रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों पर काम का बोझ तो बढ़ेगा लेकिन साथ ही बॉस से तारीफें भी मिलेंगी।

Weekly Horoscope (Saptahik Rashifal) 06 April to 12 April: मेष- इस सप्ताह आपको अपने सभी कार्यों में उन्नति मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा। कार्यस्थल पर आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। लेकिन प्रेम संबंधो में कटुता आने के संकेत हैं। अपने गुस्से पर काबू करने की जरूरत है। स्वास्थ्य का साथ कम मिलेगा। अपनी डाइट में आपको परिवर्तन करने की जरूरत है। किसी करीबी दोस्त से संबंध खराब हो सकते हैं।

वृषभ- नौकरी करने वाले ऑफिस में किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो इससे आपका नुकसान हो सकता है। अपने गुस्से पर काबू रखें। खान-पान से जुड़े कारोबारियों के लिए ये सप्ताह सफलता भरा रहने वाला है। आय अच्छी होगी। बस आपको अपनी वाणी पर संय बरतने की जरूरत है।

मिथुन- इस हफ्ते भाग्य का साथ कम मिलने के आसार हैं। किसी करीबी की आर्थिक तौर पर मदद करनी पड़ सकती है। आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। अविवाहित जातकों के लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।

कर्क- इस सप्ताह काम का बोझ ज्यादा रहेगा। जिस वजह से आप काफी ज्यादा परेशान हो सकते हैं। आपको किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। सहयोगियों का साथ मिलेगा।

सिंह- इस सप्ताह अपनी लव लाइफ या फिर करियर लाइफ से संबंधित कोई भी बड़ा निर्णय सोच समझकर ही लें। प्रेमी से इस सप्ताह शादी की बात बढ़ाएंगे। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। वाहन से नुकसान के योग बन रहे हैं।

कन्या- इस सप्ताह आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी से संबंधित किसी काम में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। प्रेमियों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर आप परेशान हो सकते हैं।

तुला-  खर्चों में अच्छी खासी बढ़ोतरी होने के आसार हैं। इसलिए अपनी जरूरत की चीजों पर ही पैसा खर्च करें नहीं तो आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। ऑफिस में काम को लेकर की गई लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। कारोबारियों का पैसा फंस सकता है।

वृश्चिक- यह सप्ताह मिला जुला रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों पर काम का बोझ तो बढ़ेगा लेकिन साथ ही बॉस से तारीफें भी मिलेंगी। घर में शांति का माहौल रहेगा। शादीशुदा जातकों का झगड़ा होने के आसार हैं। नये लव रिलेशन बनाते समय सावधानी बरतें।

धनु- ये सप्ताह आपकी सेहत के लिए परेशानी भरा रहने के आसार हैं। इसलिए सतर्क रहें। करियर की बात करें तो नौकरी में सीनियर अधिकारी का सहयोग मिलेगा। दुश्मन आपके काम बिगाड़ने की हर संभव कोशिश करेंगे।

मकर- जीवनसाथी के साथ अच्छा समय रहेगा। आपकी कोई मनचाही इच्छा इस हफ्ते पूरी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन करने का मूड बनेगा। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं।

कुंभ- आपकी दैनिक आय बढ़ने के आसार हैं। इस सप्ताह आपके ऑफिस के कार्यों में जीवनसाथी का साथ मिलेगा। लेकिन घर परिवार में बुजुर्गों की सेहत खराब हो सकती है। किसी नयी जगह पैसा फंसाने से बचें।

मीन- इस सप्ताह नई नौकरी के रास्ते भी खुलेंगे। लव लाइफ में परिवार वालों का साथ मिलेगा। बिजनेस में फंसे हुए पैसों की वापसी हो सकती है। काम की अधिकता रहेगी। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंह, कर्क और मकर के व्यापार में लाभ-हानि, इनकी सैलरी में हो सकती है कटौती
2 कर्क, कन्या और कुंभ के रिश्तों में घुलेगी मिठास, सावधान रहें ये राशि वाले
3 Career/Job Horoscope, 04 April 2020: मिथुन राशि वालों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, कुंभ वालों का कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन रहेगा अच्छा