ताज़ा खबर
 

Weekly Horoscope (Rashifal): मिथुन और कुंभ वालों को सरकारी योजना से लाभ का संकेत, जानिए इस सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे

Weekly Horoscope 02 to 08 March 2020 (साप्ताहिक राशिफल): मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह के शुरुआत में पैतृक संपत्ति से लाभ मिल सकता है।

Weekly Horoscope: कर्क राशि वालों को सप्ताह के शुरुआती चरण में मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

Weekly Horoscope (Rashifal) 02 To 08 March 2020: साप्ताहिक राशिफल: मेष: सप्ताह के आरंभ में रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। दोस्तों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। कार्य स्थल पर अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन का चांस है। खर्च बढ़ने की संभावना है। वित्तीय मामलों को लेकर सतर्क रहना होगा। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई के लिए आर्थिक सहयोग मिल सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा क्योंकि छोटे-मोटे दर्द से परेशानी हो सकती है। ब्लड प्रेशर या हड्डियों का दर्द परेशान कर सकता है।

वृषभ: लाइफ खुशहाल रहने वाला है। सामाजिक कार्यों में सहयोग मिलेगा। सरकारी कार्यों में अधिकारी वर्ग से सावधान रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा में देरी हो सकती है। लव लाइफ में अच्छे बदलाव आने वाले हैं। जीवनसाथी के प्रति उत्साहित रहेंगे। हड्डी के पुराने दर्द परेशान कर सकते हैं। व्यपार में घाटा हो सकता है।

मिथुन: इस सप्ताह के शुरुआत में किसी प्रकार के पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। व्यापारिक मामलों पर आर्थिक लाभ का संकेत है। विद्यार्थी वर्ग को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के संकेत है। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कर्क: सप्ताह के शुरुआती चरण में मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह कुछ ठीक नहीं है। पीठ दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। सर्दी-खांसी भी परेशान कर सकता है।

सिंह: सप्ताह के शुरुआत में भविष्य के लिए अच्छी योजना बना सकते हैं। सप्ताह के मध्य काल में मसालेदार भोजन करने से पाचन तंत्र संबंधी समस्या परेशान कर सकती है। लंबी अवधि के लिए निवेश की योजना बना सकते हैं। हालांकि सप्ताह के अंत में जमीनी विवाद का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या: सप्ताह के आरंभ में प्रेम-प्रसंग को लेकर तनाव हो सकता है। वाहन सुख का योग है। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह सप्ताह अच्छा साबित होगा। शरीर और मन से स्वस्थ रहने वाले हैं। पुराने साथियों से मुलाकात होगी। धार्मिक कार्यों में धन व्यय होगा।

तुला: सप्ताह के आरंभ में प्रेम संबंधों में मधुरता रहने वाली है। सप्ताह के मध्य में प्रेमी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कोर्ट-कचहारी के कार्यों में सफलता मिलने के आसार हैं। सेहत अच्छी रहने वाली है। पुराने साथियों से अचानक मुलाकात होगी।

वृश्चिक: सप्ताह के शुरुआत में परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। भाग्य वृद्धि का संकेत है। धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। धन के लालच से निवेश करने से बचें। विद्यार्थी वर्ग के लिए सप्ताह के बीच का समय अच्छा साबित होगा। करियर में नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं। व्यापार में कुछ हद तक आर्थिक नुकसान हो सकता है।

धनु: सप्ताह के आरंभ में नौकारी या व्यापार में सहयोगियों का साथ मिलेगा। व्यापार में दैनिक कमाई बढ़ सकती है। सप्ताह के मध्य में घरेलू खर्च में वृद्धि महसूस कर सकते हैं। प्रेम-संबंधों में आपसी मधुरता रहेगी। अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

मकर: सप्ताह के शुरुआत में कुछ हद तक आर्थिक नुकसान हो सकता है। सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है। व्यपार में सफलता मिलने वाली है। शादीशुदा लाइफ में आपसी प्यार बढ़ेगा। विद्यार्थी वर्ग करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

कुंभ: पैतृक संपत्ति या कोर्ट-कचहरी का विवाद खत्म हो सकता है। नौकारी में अधिकारियों का साथ मिलेगा। दोस्तों के पीछे धन खर्च होगा। मनोरंजन के साधनों में धन खर्च होगा। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होगी।

मीन: चिंता के कारण मन बेचैन रहेगा। पेशेवर मोर्चे पर सफलता मिलने वाली है। इस सप्ताह सेहत अच्छी रहने वाली है। नौकरी में उन्नति के लिए अनुकूल समय है। प्रेम संबंधों में आगे बढ़ने वाले हैं। दाम्पत्य जीवन का खास आनंद मिलने वाला है। मनोरंजन के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

Next Stories
1 Venus Transit in Aries 2020: वैभव और ऐश्वर्य के कारक शुक्र ने बदली चाल, इन दो राशियों के लिए खास, जानिए बाकी राशियों का हाल
2 Finance Horoscope Today, February 29, 2020: वृश्चिक और मकर राशि वालों बिजनेस में आर्थिक लाभ का संकेत, जानें वित्त राशिफल
3 Horoscope Today, 29 February 2020: वृषभ और सिंह राशि वालों का स्वास्थ्य हो सकता है प्रभावित, जानिए राशिफल
ये पढ़ा क्या?
X