Weekly Horoscope (19 To 25 April 2021): ये सप्ताह 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ, आमदनी बढ़ने के आसार, देखें इसमें अपनी राशि

Weekly Horoscope (19 To 25 April 2021) In Hindi: मेष राशि वालों का इस सप्ताह खर्च बढ़ सकता है लेकिन आमदनी में बढ़ोतरी के भी आसार बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां अधिक रहेंगी।

Weekly Horoscope, Weekly rashifal in hindi, rashifal in hindi, saptahik rashifal, Weekly predictions,साप्ताहिक राशिफल (19 अप्रैल से 25 अप्रैल 2021): वृश्चिक राशि वालों के करियर और कारोबार के लिए ये सप्ताह अत्यंत शुभ साबित होगा।

Weekly Horoscope (19 To 25 April 2021): हाल ही में मंगल और सूर्य ग्रह ने अपना राशि परिवर्तन किया है। इसलिए इस सप्ताह इन दोनों ग्रहों का सभी राशियों पर विशेष प्रभाव रहेगा। कुछ राशि वालों के बिगड़े आर्थिक हालातों में सुधार आएगा। तो वहीं कुछ राशि वालों के सुखों में कमी आएगी। 5 राशि वालों के लिए इस हफ्ते विशेष शुभ योग बन रहे हैं जिससे नौकरी और व्यापार करने वालों को अचानक से धन लाभ हो सकता है। जानिए क्या संकेत दे रहे हैं इस सप्ताह के सितारे सभी के लिए…

मेष: मेष राशि वालों का इस सप्ताह खर्च बढ़ सकता है लेकिन आमदनी में बढ़ोतरी के भी आसार बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां अधिक रहेंगी। अनावश्यक यात्रा करने से बचें। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। प्रेम संबंध सामान्य बने रहेंगे।

वृषभ: वृष राशि वालों को इस सप्ताह दूसरों के मामलों में दखल देने की बजाय अपनी चीजों पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है। सेहत बिगड़ने के भी आसार बन रहे हैं। निवेश करने से बचें। प्रेम संबंधों में सोच-समझ कर कदम आगे बढ़ाएं।

मिथुन: मिथुन राशि वालों के साहस में बढ़ोतरी होगी जिससे आप हर काम में सफलता प्राप्त कर पायेंगे। मित्रों और परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। इस सप्ताह छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। कोरोना काल में अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें।

कर्क: इस सप्ताह आपको आपके कर्म अनुसार ही फल मिलेगा। यानि जितनी अधिक मेहनत करेंगे उतना ही धन लाभ होगा। इस सप्ताह अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। कामकाज की अधिकता रहेगी और सेहत बिगड़ने के आसार हैं।

सिंह: इस सप्ताह आपका अपने किसी करीबी व्यक्ति से संबंध बिगड़ सकता है। कारोबार में बेहतर योजना बनाते हुए आगे बढ़ने पर सफलता प्राप्त होगी। लेकिन इस समय धन का निवेश सोच-समझकर करें। बीमार लोगों की सेहत में सुधार आने के आसार रहेंगे। प्रेम संबंधों को मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

कन्या: इस राशि के जातकों को कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। घर परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ने के आसार रहेंगे। कामकाज या व्यापार के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। अटके कार्य पूरे होने की संभावना है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला: तुला राशि वाले अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। सेहत के प्रति जरा लापरवाही नुकसानदायक साबित हो सकती है। अपने हाथ में वही कार्य लें जिसे आप पूरा कर पाने में सक्षम हो। लव पार्टनर के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के करियर और कारोबार के लिए ये सप्ताह अत्यंत शुभ साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। बेरोजगार लोगों को रोजगार की प्राप्ति के आसार हैं। इस दौरान किसी के साथ मित्रता प्रेम संबंधों में बदल सकती है।

धनु: किसी कार्य में बड़ी सफलता हासिल होगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों का निपटारा होने की संभावना है। इस हफ्ते सुख-सुविधा आदि चीजों पर आप अधिक धन खर्च करेंगे। किसी पुरानी बीमारी के उबरने की आशंका है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

मकर: इस सप्ताह आपको अपने कार्यों में सफलता हासिल होगी। योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे तो आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावनाएं बनेंगी। प्रेम संबंधों में गलतफहमी हो सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं। चोट-चपेट लगने की आशंका है।

कुंभ: नौकरीपेशा लोगों पर काम का बोझ बढ़ेगा। किसी भी व्यवसाय में अधिक पैसा लगाने से पहले अपने शुभचिंतकों की राय लेना न भूलें। प्रेम संबंधों में सोच-समझकर कदम उठाएं अन्यथा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में परिवर्तन के आसार बन रहे हैं। अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें।

मीन: इस सप्ताह लंबी यात्रा करने से बचना होगा। सेहत बिगड़ने के आसार हैं। सप्ताह के प्रारंभ में करियर को लेकर परेशान रहेंगे लेकिन मध्य में आते-आते स्थिति में सुधार आने की भी संभावना है। प्रेम संबंधों में टकरार के आसार हैं। किसी काम में जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

Next Stories
1 Numerology: महीने की इस तारीख में जन्मे लोगों के पास जमीन जायदाद होती है भरपूर, लेकिन प्रेम संबंधों को लेकर ये…
2 शनि के राशि परिवर्तन के साथ किस राशि पर शुरू होगी शनि साढ़े साती तो किस पर ढैय्या? जानिए
3 हिंदू नव वर्ष के राजा और मंत्री दोनों मंगल, 3 राशियों को मिलेगा धन लाभ तो तीन को हानि
यह पढ़ा क्या?
X