ताज़ा खबर
 

शुक्र कर रहे हैं कन्या राशि में प्रवेश, कई जातकों को होने वाला है लाभ

मकर: किसी नए समझौते से लाभ मिल सकता है। कार्यस्थल पर आपको सहयोग मिलेगा। पदोन्नति के भी संयोग हैं। विदेश यात्रा भी कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | August 1, 2018 1:17 PM
मिथुन: आपके लिए आर्थिक लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति आएगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

शुक्र आज यानी 1 अगस्त, बुधवार को कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं। ज्योतिष शास्त्रियों का कहना है कि शुक्र आगामी 1 सिंतबर तक कन्या में ही रहेंगे। इससे सभी राशियों के जातकों के जीवन में काफी-कुछ परिवर्तन आने वाला है। बताया जा रहा है कि शुक्र के राशि परिवर्तन से कई राशि के जातकों को लाभ होगा तो कुछ को हानि का सामना भी करना पड़ेगा। बता दें कि शुक्र को वृषभ और तुला राशि का स्वामी कहा जाता है। इसके साथ ही शुक्र के मजबूत होने से जीवन में भौतिक सुख-सुविधाओं में इजाफा होने की मान्यता है।

मेष: ज्योतिष के अनुसार शुक्र आपके छठे भाव में गोचर कर रहा है। इससे आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। आपके लिए यात्रा टाल देना बेहतर होगा।

वृषभ: इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपकी भौतिक सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी। नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है।

मिथुन: आपके लिए आर्थिक लाभ के योग हैं। परिवार में सुख-शांति आएगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

कर्क: समाज में आपका मान-सम्मान बढे़गा। सरकार से आपको लाभ मिल सकता है। घर पर मेहमान का आगमन हो सकता है।

सिंह: इस राशि के छात्रों के लिए यह परिवर्तन अच्छा है। परीक्षा में सफलता मिलेगी। आप खरीददारी कर सकते हैं। व्यवसाय में प्रगति होगी।

कन्या: कन्या वालों के जीवन में संपत्ति और खुशियों का आगमन होगा। विदेश यात्रा के योग हैं। व्यापार में काफी धनलाभ होने वाला है।

तुला: इस परिवर्तन से आपकी किस्मत तेज होगी। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक: इनके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। दोस्तों से लाभ मिलेगा। आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है।

धनु: आपको सकारात्मक रहना होगा। आप तनाव में घिर सकते हैं। अनैतिक संबंधों से दूरी बनाकर रखें। इसके साथ ही आपको वाद-विवाद करने से बचना होगा।

मकर: किसी नए समझौते से लाभ मिल सकता है। कार्यस्थल पर आपको सहयोग मिलेगा। पदोन्नति के भी संयोग हैं। विदेश यात्रा भी कर सकते हैं।

कुंभ: आपको शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। संतान सुख मिल सकता है। विद्यार्थोयों को भी लाभ होगा।

मीन: आपको पैसों का लेन-देन करते वक्त सावधान रहना होगा। पार्टनर के साथ किसी तरह की बहस ना करें। आपके खर्चे बढ़ने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App