scorecardresearch

Astrology: इन राशियों को जुलाई माह में मिल सकती है लव और करियर में सफलता!

July Horoscope 2022: आइए जानते हैं कि आर्थिक लाभ, प्रेम जीवन से लेकर विवाह तक जुलाई का महीना आपके लिए कैसा रहेगा।

career Horoscope | business Horoscope | marriage predictions for all zodiac signs
July Horoscope 2022: जुलाई का महीना इन राशियों के लिए रहेगा शानदार (Image: Freepik)

आषाढ़ माह की शुरुआत 15 जून से और बरसात का महीना 17 जुलाई से शुरू हो रहा है, तो दोनों महीने धार्मिक दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण हैं। जुलाई माह कुछ राशियों के लिए भी बेहद शुभ फलदायी साबित होने वाला है। जुलाई के महीनेमें कुछ राशि के जातकों के निजी जीवन में कई सकारात्मक बदलाव आने के साथ ही उनके करियर को भी उड़ान मिलेगी। जुलाई का महीना किन राशियों के लिए कितना सकारात्मक रहेगा आइए जानते हैं-

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए काम के मामले में यह महीना औसत रहेगा। दशम भाव के स्वामी शनि देव एकादश भाव के धनिष्ठा नक्षत्र में रहेंगे, जो आपको मेहनत करने के लिए प्रेरित करेंगे। अगर आप काम की तलाश में हैं तो महीने का पहला भाग आपके लिए कोई शुभ समाचार लेकर आ सकता है।

जातकों के लिए आर्थिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा। महीने के पहले भाग में शनि के ग्यारहवें भाव में होने के साथ-साथ दूसरे भाव में शुक्र की उपस्थिति से आपको आर्थिक लाभ होगा। जहां तक ​​लव लाइफ की बात है तो मेष राशि वालों के लिए यह महीना अनुकूल रहने वाला है। महीने के पहले भाग में सूर्य और बुध की युति होने से प्रेमियों के बीच मधुरता बनी रहेगी।

वृषभ राशि: वृष राशि वालों के लिए यह महीना करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा। शनि ग्रह दशम भाव में रहेगा। आपकी ही राशि में शुक्र की उपस्थिति के कारण आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। दूसरे भाव में सूर्य और बुध की युति वृषभ राशि के जातकों को महीने के पहले भाग में आर्थिक लाभ प्रदान करेगी। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। प्रेम जीवन की बात है तो उनके लिए यह समय सुखद रहने वाला है। आप अपने प्रेमी के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं ताकि आपको एक-दूसरे को जानने का मौका मिल सके।

मिथुन राशि: करियर के मोर्चे पर मिथुन राशि के जातकों के लिए यह महीना असाधारण रूप से फलदायी रहने वाला है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अपनी पसंद की नौकरी मिल सकती है। कार्यस्थल पर आपके सभी लंबित कार्य इस माह पूरे होंगे। अपनी ही राशि के दशम भाव में बृहस्पति की उपस्थिति के कारण आपको काम में आने वाली सभी प्रकार की बाधाओं से छुटकारा मिलेगा।

दूसरे भाव में मंगल की पूर्ण दृष्टि से आपको अपने परिवार का आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। आपके व्यापार के कारण आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। मिथुन राशि के जातकों के लव एंगल की बात करें तो उनके लिए यह महीना औसत रहने वाला है। पंचम भाव में केतु की उपस्थिति के कारण आपके रिश्ते में कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। कुछ जोड़े छोटी यात्राओं पर जा सकते हैं। शादीशुदा जोड़ों के लिए महीना सुखद रहने वाला है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X