ताज़ा खबर
 

आर्थिक परेशानी की आहट देती हैं ये घटनाएं, जान लें

अगर हथेली के सूर्य पर्वत पर अनामिका अंगूली के निचले भाग में तिल निकल आए तो ये इस बात का सूचक है कि आपना बैंक बैलेंस गंवा सकते हैं।
सांकेतिक फोटो

कई ज्योतिषी कहते हैं कि आपके साथ कोई भी बड़ी घटना होने से पहले संकेत मिल जाते हैं। अगर व्यक्ति थोड़ी ध्यान रखे तो आने वाली समस्याओं का समाधान कर सकता है। जानकार कहते हैं कि हमारे साथ जब भी घटना होती है तो उसका कोई ना कोई अर्थ जरुर होता है। बस हमें उसे समझने की जरूरत होती है। कोई भी घटना बिना कारण के नहीं होती।

ज्योतिषियों के अनुसार अगर आपके मुंह में सामान्य से ज्यादा लार बनने लगती है या जब बोलते समय आपके मुंह में ज्यादा लार बनने लगे तो समझ लें कि आने वाले समय में आपको धन की परेशानी हो सकती है। वहीं अगर आपके हाथ से कोई बड़ी अवसर निकल जाए और लगातार हो रहा तो समझ लें कि आपको धन की परेशानी हो सकती है। अपनी जीवन साथी के हाथ ज्यादा नोक- झोंक चल रही है तो यह दर्शाता है कि आपको धन की समस्या आने वाली है।

अगर आपके घर में किसी पालतू जानवर की अकारण मौत हो जाती है तो ये दिखाता है कि आने वाले समस्या में धनी की बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अगर हथेली के सूर्य पर्वत पर अनामिका अंगूली के निचले भाग में तिल निकल आए तो ये इस बात का सूचक है कि आपना बैंक बैलेंस गंवा सकते हैं। ये इस बात का संकेत हैं कि आपको बिजनेस पार्टनर आपको धोखा दे सकता है।

अगर आपका कोई आभूषण (सोने का) खो जाए तो या आप कहीं रखकर भूल जाएं तो यह दर्शाता है कि आपको कोई दोस्त या कोई रिश्तेदार आपको धोखा दे सकता है। ऐसे में आपको सावधान रहने की जरुरत है। अगर आपके घर की पानी की टंकी से छत पर सीलन आ जाती है तो ये इस बात का संकेत है कि कोई बड़ी आर्थिक समस्या सिर उठाने वाली है। आपके घर में लगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगातार खराब हो रहे हैं तो ये इस बात की ओर इशारा करते हैं कि भविष्य में आपको कोई बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है।

कभी आपको घर को दरवाजे पर अकारण ही तेल गिरा हुआ तो ये इस बात का संकेत है कि आपके परिवार पर कोई बड़ा कर्ज आ सकता है यो फिर किसी बड़े आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.