scorecardresearch

सूर्य का अपनी स्वराशि सिंह में गोचर 5 राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ, हो सकती है मुनाफे की डील

Sun Transit In Leo 2021: व्यापारियों के लिए ये गोचर काफी लाभप्रद रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। सूर्य सिंह राशि में 17 सितंबर तक मौजूद रहेंगे। जानिए सूर्य राशि परिवर्तन का राशियों पर प्रभाव…

surya rashi parivartan in singh 2021, sun transit in leo 2021, surya gochar aug 2021, surya rashi parivartan aug 2021
वृषभ: आपको भी सूर्य के गोचर के दौरान लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की जमकर सराहना होगी।

Surya Rashi Parivartan Aug 2021: नवग्रहों के राजा सूर्य देव अपनी ही राशि सिंह में 17 अगस्त को प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य का ये गोचर कई राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। मुख्य रूप से इस दौरान आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ कोई मुनाफे वाली डील तय हो सकती है। व्यापारियों के लिए ये गोचर काफी लाभप्रद रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। सूर्य सिंह राशि में 17 सितंबर तक मौजूद रहेंगे। जानिए सूर्य राशि परिवर्तन का राशियों पर प्रभाव…

मेष: आपके लिए सूर्य का गोचर काफी लाभप्रद साबित होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपके मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस दौरान आपके अंदर आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं रहेगी। आप हर काम को बेहद ही सरलता से पूरा कर सकेंगे। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी और आप कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे। इस अवधि में आमदनी में बढ़ोतरी के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं।

वृषभ: आपको भी सूर्य के गोचर के दौरान लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की जमकर सराहना होगी। आपके निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए भी समय काफी अनुकूल रहेगा। इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा पुरस्कार प्राप्त होने के आसार रहेंगे। निवेश के लिए समय उत्तम दिखाई दे रहा है।

मिथुन: इस दौरान आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप अपने कार्यों को समय से पूरा कर सकेंगे। आपकी वाणी में मिठास आएगी। हर क्षेत्र में आपकी तारीफ होगी। परिवार वालों का जरूरी कार्यों में साथ मिलेगा। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष अनुसार इन 3 राशियों की लड़कियां पति ही नहीं ससुराल के लिए भी मानी जाती हैं भाग्यशाली)

सिंह: आपकी ही राशि में सूर्य का गोचर होने जा रहा है। इस दौरान आपके अंदर गजब का आत्मविश्वास रहेगा। नौकरी पेशा वाले जातकों के लिए भी समय काफी उत्तम रहने वाला है। ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी समय काफी अनुकूल दिखाई दे रहा है। (यह भी पढ़ें- सैलरी में नहीं हो रहा है इंक्रीमेंट तो ज्योतिष अनुसार इन उपायों को करने की दी जाती है सलाह)

तुला: सूर्य का गोचर आपके आर्थिक जीवन के लिए काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। आपकी सैलरी बढ़ने के आसार रहेंगे। व्यापारी इस दौरान अच्छा मुनाफा अर्जित कर सकेंगे। आमदनी में बढ़ोतरी की संभावना है। ये अवधि आपके लिए काफी अनुकूल दिखाई दे रही है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.