ताज़ा खबर
 

इन राशि के जातकों को नहीं बतानी चाहिए अपनी सीक्रेट बातें, नहीं पचा पाते कोई बात

तुला राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक तुला राशि के जातक जब तक कोई बात दूसरों को नहीं बता देते तब कर उन्हें चैन नहीं मिलता है।

Author Published on: April 4, 2018 3:49 PM
मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि देखकर उस व्यक्ति की खूबियों और कमियों के बारे में जान सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जिससे संबंध रखने वाले जातकों से कोई भी सीक्रेट बातें शेयर नहीं करनी चाहिए। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में-

1. मेष – मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेष राशि के जातक किसी व्यक्ति की कोई सीक्रेट बातें दूसरों को बताने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। इसलिए मेष राशि के जातकों को कोई भी बात बताने से पहले सोचना चाहिए।

2. मिथुन – इस राशि का स्वामी बुध ग्रह होता है। कहा जाता है मिथुन राशि वाले जातकों को अपनी कोई भी सीक्रेट बात शेयर नहीं करनी चाहिए। मिथुन राशि के जातकों को गॉसिप करना पसंद होता है। इस वजह से ये अपने दिल में कोई बात नहीं छुपाकर रखते हैं। इसलिए मिथुन राशि वालों को अपनी सीक्रेट बातें बताने से बचाना चाहिए।

3. तुला – तुला राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक तुला राशि के जातक जब तक कोई बात दूसरों को नहीं बता देते तब कर उन्हें चैन नहीं मिलता है। इस राशि के जातक कोई भी बात अपने दिल में छुपाकर नहीं पाते हैं। इसलिए इस राशि के जातकों को कोई भी सीक्रेट बताना मुश्किलों भरा होता है।

4. कर्क – कर्क राशि का स्वामी चंद्र होता है। कहा जाता है कर्क राशि के जातक भी कोई बात पचा नहीं पाते हैं। इस राशि के जातक कोई बात जब तक कुछ लोगों को ना बता दें तब तक चैन नहीं लेते हैं। इसलिए इनको अपनी कोई सीक्रेट बात शेयर नहीं करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 संकष्टी गणेश चतुर्थी आज, जानिए किस समय करें भगवान गणेश की पूजा
2 अप्रैल का पहला सोमवार आज, इन 5 उपायों से दूर हो सकता है दुर्भाग्य
3 ईस्टर डे : जानिए क्यों मनाया जाता है ईस्टर संडे