शुक्र का राशि परिवर्तन इस राशि वालों के लिए शुभ, आय में हो सकती है वृद्धि

Shukra Rashi Parivartan Makar 2021: शुक्र ग्रह 8 दिसंबर को शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहा है जो 30 दिसंबर तक इसी राशि में मौजूद रहेगा।

shukra rashi parivartan, shukra rashi parivartan 2021, shukra rashi parivartan december 2021, shukra rashi parivartan makar 2021, shukra rashi parivartan Capricorn 2021, Venus transit 2021, Venus transit 2021 date,
लव लाइफ के लिए भी ये समय शानदार रहेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी का आपक भरपूर साथ मिलेगा।

Shukra Rashi Parivartan December 2021: शुक्र का राशि परिवर्तन ज्योतिष अनुसार काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत होता है उसे सभी सुख सुविधाएं प्राप्त होती हैं। इस ग्रह को प्रेम, रोमांस और सौंदर्य का ग्रह कहा जाता है। शुक्र ग्रह 8 दिसंबर को शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहा है जो 30 दिसंबर तक इसी राशि में मौजूद रहेगा। जानिए किस राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन सबसे ज्यादा लाभकारी साबित होगा।

शुक्र का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए सबसे शुभ साबित हो सकता है। इस दौरान कोई न कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। स्वास्थ्य और वित्त मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की मिलने के आसार हैं। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने के आसार हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी ये अवधि अच्छी रहेगी।

लव लाइफ के लिए भी ये समय शानदार रहेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी का आपक भरपूर साथ मिलेगा। काम के चलते कई यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। जिससे धन लाभ होने के भी आसार रहेंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। ध्यान रखें इस दौरान कोई भी काम सावधानी से पूरा करें। कोई आपके काम को खराब करने की कोशिश कर सकता है। किसी पर आंख बंद करके भरोसा करने पर आपका नुकसान हो सकता है। (यह भी पढ़ें- सपने में खुद को ऐसे देखना माना जाता है शुभ संकेत, आपके घर आ सकता है पैसा)

आर्थिक लाइफ अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में हर चुनौती का सामना आप अच्छे से कर पायेंगे। काम की अधिकता रहेगी। कोई नया प्रोजक्ट मिल सकता है। निवेश से लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है। धन का संचय करने में आप सफल रहेंगे। पैसों का आगमन होता रहेगा। लेकिन जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च करने से बचें। घर-परिवार वालों को इस अवधि में पूरा साथ मिलेगा। (यह भी पढ़ें- Vastu Shastra: तरक्की और धन समृद्धि के लिए वास्तु शास्त्र के ये उपाय माने जाते हैं कारगर)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट