ताज़ा खबर
 

इन सपनों से करियर में सफलता हासिल करने की है मान्यता, जानिये क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

Swapan Shastra: सपने में अगर आपने किसी स्त्री को अपने हाथों में सिक्के लिए हुए देखा है तो करियर के लिहाज से यह सपना अत्यंत लाभकारी माना जाता है।

swapan shastra, dream interpretation for career, meaning of dreamsसपनों से करियर भी प्रभावित हो सकता है।

Dream Interpretation for Career: स्वप्न शास्त्र यह मानता है कि सपनों से व्यक्ति की जिंदगी प्रभावित होती है। कहते हैं कि सपने हमारी जिंदगी का आईना होते हैं। मान्यता है कि सपनों की वजह से जीवन में कई परिस्थितियां बनती हैं। इसलिए ही आज भी लोग सपनों का मतलब जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। बताया जाता है कि कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जिनकी वजह से करियर में सफलता पाने के योग बन सकते हैं। किसी भी व्यक्ति की करियर के लिए इन सपनों को बहुत खास माना जाता हैं।

सपने में बुजुर्गों से आशीर्वाद लेना – माना जाता है कि सपने में बुजुर्गों से आशीर्वाद लेना बहुत शुभ होता है। मान्यता है कि इस सपने से करियर में सफलता पाने के योग बन सकते हैं। अगर आपको सपने में बुजुर्गों से आशीर्वाद मिले तो इस सपने को किसी को न बताएं और संभव हो तो इस सपने को देखने के बाद केले के पेड़ की जड़ में जल चढ़ाएं।

हाथों में सिक्के रखे हुए स्त्री दिखना – सपने में अगर आपने किसी स्त्री को अपने हाथों में सिक्के लिए हुए देखा है तो करियर के लिहाज से यह सपना अत्यंत लाभकारी माना जाता है। कहते हैं कि ऐसा सपना देखने से करियर में बहुत जल्दी सफलता हासिल होती है। मान्यता है कि ऐसा सपना देखने के बाद माता महालक्ष्मी को लाल रंग का पुष्प अर्पित करना चाहिए।

लकड़ियां काटना – अगर आपने सपने में खुद को लकड़ियां काटने हुए देखा है तो यह सपना आपके करियर के लिए बहुत शुभ माना जाता है। बताया जाता है कि ऐसा सपना करियर में आ रही अड़चनों को दूर करने वाला साबित होता है। अगर आपको ऐसा सपना दिखे तो इसके बारे में किसी को भी न बताएं और न ही किसी से अपने करियर के बारे में बात करें। साथ ही यह सपना देखने के बाद शिवलिंग का जलाभिषेक करें।

पैर के नीचे कूड़ा आना – स्वप्न शास्त्र यह मानता है कि अगर आपने सपने में अपने पैरों के नीचे कूड़ा आते हुए देखा है तो यह करियर के लिए अच्छा संकेत साबित हो सकता है। यह सपना प्रोमोशन, जॉब और व्यवसाय के लिए शुभ माना जाता है। कहते हैं कि ऐसा सपना देखने के बाद काली माता को गुड़हल का पुष्प अर्पित करने से जल्द ही इसका फल मिल सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Valmiki Jayanti 2020 Date: क्यों इतनी खास मानी जाती है वाल्मीकि जयंती, जानें महत्व और इतिहास
2 Sharad Purnima 2020 Vrat Vidhi and Katha: शरद पूर्णिमा का दिन होता है बेहद खास, जानें व्रत विधि और प्राचीन कथा
3 आज का पंचांग, 30 अक्तूबर 2020: आज बनेगा अमृत सिद्धि योग, शरद पूर्णिमा जानिये क्या है आज का शुभ मुहूर्त
ये पढ़ा क्या?
X