ताज़ा खबर
 

सूर्य का मिथुन राशि में प्रवेश; 5 राशि वालों की बढ़ेगी धन-दौलत, देखें आपकी राशि इसमें है या नहीं?

Surya Rashi Parivartan 2021: सूर्य ग्रह 15 जून की सुबह 6.17 बजे मिथुन राशि में प्रवेश कर चुका है और 16 जुलाई तक इसी राशि में मौजूद रहेगा। सूर्य जब भी मिथुन राशि में प्रवेश करता है तब मिथुन संक्रांति (Mithun Sankranti 2021) मनाई जाती है। जानिए इस गोचर से किन 5 राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त लाभ।

वृषभ: इस गोचर के दौरान कुछ अच्छे कार्यों में आप धन खर्च कर सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने से लाभ मिलेगा। (फोटो सोर्स- पिक्साबे)

Sun Transit In Gemini 2021: ज्योतिष में सूर्य ग्रह नाम और प्रसिद्धि का मुख्य कारक ग्रह माना जाता है। जब भी इस ग्रह का राशि परिवर्तन होता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है। सूर्य ग्रह 15 जून की सुबह 6.17 बजे मिथुन राशि में प्रवेश कर चुका है और 16 जुलाई तक इसी राशि में मौजूद रहेगा। सूर्य जब भी मिथुन राशि में प्रवेश करता है तब मिथुन संक्रांति मनाई जाती है। जानिए इस गोचर से किन 5 राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त लाभ…

मेष: सूर्य का गोचर आपके आर्थिक मामलों के लिए शानदार साबित होगा। जो लोग कारोबार करते हैं या सेल्स क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें इस दौरान लाभ मिलने की प्रबल संभावना हैं। खासकर मीडिया मार्केटिंग पत्रकारिता आदि से जुड़े लोगों को इस गोचर से फायदा मिल सकता है। आपकी प्रशासनिक और नेतृत्व करने की क्षमता में भी सुधार आएगा। खेलकूद के क्षेत्र से जुड़े जातकों को इस गोचर के दौरान अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। पिता के साथ मजबूत होंगे।

वृषभ: इस गोचर के दौरान कुछ अच्छे कार्यों में आप धन खर्च कर सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने से लाभ मिलेगा। सूर्य के गोचर के दौरान आप अपने प्रिय लोगों के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करेंगे। नौकरी पेशा जातकों को अपने उच्च अधिकारियों से सम्मान और सहयोग प्राप्त हो सकता है। बिजनेस करने वाले जातक किसी डील से अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं। यह भी पढ़ें- धन-दौलत के कारक ग्रह शुक्र का राशि परिवर्तन; जानिए किन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, होगा धन लाभ

सिंह: इस राशि के जातकों को इस दौरान करियर में सफलता प्राप्त होगी। धन की प्राप्ति होने के प्रबल आसार बन रहे हैं। आपकी प्रशासनिक क्षमताएं बढ़ेंगी। सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे। यह गोचर आपकी इच्छाओं को पूरा करने वाला होगा। यह भी पढ़ें- दिखने में बेहद अट्रैक्टिव होते हैं इन जन्म तारीख वाले लोग, इनकी खूबसूरती का हर कोई हो जाता है दिवाना

कन्या: आपको इस दौरान अपने करियर में जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा। आपके हाथ में कई अवसर ऐसे आएंगे जिससे आप धन की प्राप्ति कर पायेंगे। इस राशि के कारोबारी इस दौरान खूब लाभ कमाएंगे और समाज में आपको प्रसिद्धि बढ़ेगी। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने के भी प्रबल आसार रहेंगे।

कुंभ: इस राशि के जो जातक बिजनेस कर रहे हैं उन्हें इस दौरान लाभ मिलेगा। इस दौरान लंबी अवधि में मिलने वाले लाभ के लिए आप निवेश कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

Next Stories
1 शुक्र राशि परिवर्तन जून 2021: इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, धन-दौलत में बढ़ोतरी की संभावना
2 किन 5 चीजों से हम बनते हैं अमीर? जानिए क्या कहती हैं जया किशोरी
3 दिखने में बेहद अट्रैक्टिव होते हैं इन जन्म तारीख वाले लोग, इनकी खूबसूरती का हर कोई हो जाता है दीवाना
ये पढ़ा क्या?
X