scorecardresearch

17 अगस्त तक कर्क राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य देव, इन 3 राशि वालों को महाधन लाभ और तरक्की के प्रबल योग

ज्योतिष के अनुसार सूर्य ग्रह ने 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है। सूर्य देव का यह गोचर 3 राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।

17 अगस्त तक कर्क राशि में विराजमान रहेंगे सूर्य देव, इन 3 राशि वालों को महाधन लाभ और तरक्की के प्रबल योग
सूर्य ग्रह ने किया कर्क राशि में प्रवेश- (जनसत्ता)

Surya Transit In July 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर गोचर करता है। यह राशि परिवर्तन किसी के लिए सकारात्मक रहता है तो किसी के लिए नकारात्मक। आपको बता दें सूर्य देव ने 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है। जहां वो 17 अगस्त का विराजमान रहेंगे। वैदिक ज्योतिष में सूर्य का संबंध पिता, प्रशासनिक पद, प्रतिष्ठा और समाज में मान-सम्मान से होता जाता है। इसलिए सूर्य देव के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसीं हैं, जिनको यह गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। आइए जानते हैं ये 3 राशियां कौन सीं हैं…

मिथुन राशि: सूर्य ग्रह के राशि परिवर्तन से आप लोगो के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि सूर्य ग्रह ने आपकी गोचर कुंडली  से दूसरे भाव में गोचर कर लिया है। जिसे धन और वाणी का भाव कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। साथ ही अगर आपका धन कहीं फंसा हुआ है तो वो इस इस समय आपको मिल सकता है। साथ ही इस समय आपकी आर्थिक अच्छी रहेगी। वहीं इस समय आपको नई नौकरी प्रपोजल आ सकता है और नौकरी में मनचाही जगह स्थानांतरण हो सकता है। वहीं अगर आपका बिजनेस सूर्य देव और बुध ग्रह से जुड़ा है, तो आपको इस दौरान अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। आप लोग एक माणिक्य पन्ना धारण कर सकते हैं जो आपके लिए लाभकारी साबित हो सकते हैं।

कन्या राशि: आप लोगों को सूर्य देव के गोचर करते ही जीवन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। क्योंकि आपकी गोचर कुंडली से सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन 11वें भाव में हुआ है, जिसे इनकम और लाभ का स्थान माना गया है। इसलिए इस दौरान आपकी इनकम में ग्रोथ हो सकती है। साथ ही आय के नए- नए स्त्रोत भी बनते दिखाई दे रहे हैं। व्यापार में आकस्मिक मुनाफा हो सकता है। इस समय आप किसी प्रॉपर्टी में को खरीद सकते हैं और ऐसा करना आपके लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। साथ ही कन्या राशि के स्वामी बुध देव हैं और सूर्य ग्रह और बुध ग्रह में मित्रता का भाव है। इसलिए आप लोगों को सूर्य देव का गोचर शुभ साबित हो सकता है। आप लोग एक पन्ना या माणिक्य रत्न धारण कर सकते हैं जो आपके लिए लकी स्टोन साबित हो सकते हैं।

तुला राशि: सूर्य देव ने आपकी राशि से दशम स्थान में गोचर किया है। जिसे कर्मक्षेत्र और जॉब का स्थान माना गया है। इसलिए इस समय आपको जॉब का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही अगर आप जॉब में कार्यरत हैं तो आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है। वहीं इस दौरान आपके काम करने की शैली में भी निखार आ सकता है, जिससे आपकी कार्यस्थल पर तारीफ हो सकती है। वहीं कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठजन और साथियों का सहयोग मिल सकता है। अगर बात करें कारोबारियों की तो उनको बिजनेस में भी इस दौरान अच्छा चलता हुआ दिख रहा है। इस समय समाज में आपके मान- सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है।

वहीं जो लोग मीडिया, फिल्म लाइन, बैंकिंग, कला और फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उनके लिए यह समय शानदार रहने वाला है।  आप लोग एक जनकिन रत्न पहन सकते हैं। जो आपके लिए भाग्यशाली रत्न साबित हो सकता है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.