scorecardresearch

Surya Gochar: ज्योतिष अनुसार सूर्य का गोचर मेष, कर्क सहित इन राशियों को बनाएगा मालामाल, जानें अपनी राशि

Sun Transit 2022: ज्योतिष के अनुसार हर माह सूर्य ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं। 17 अगस्त को सूर्य कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं।

Surya Gochar: ज्योतिष अनुसार सूर्य का गोचर मेष, कर्क सहित इन राशियों को बनाएगा मालामाल, जानें अपनी राशि
Surya Gochar 2022: सूर्य गोचर कराएगा तगड़ा धनलाभ

Sun Transit in Leo: किसी भी ग्रह के गोचर का हर राशि के लोगों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है। 17 अगस्त को एक महीने बाद सूर्य ग्रह अपनी राशि बदलकर सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य कर्क राशि को छोड़कर सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं। सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशियों के लिए अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। सूर्य को सभी ग्रहों का राजा माना जाता है और इसका प्रभाव व्यक्ति के शरीर पर भी पड़ता है।

सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश के साथ ही कई लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यक्ति को ताकत मिलेगी। आपको बता दें कि सूर्य का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश संक्रांति कहलाता है और जिस राशि में सूर्य प्रवेश करता है, उस संक्रांति को उसके नाम से जाना जाता है। हर संक्रांति का अपना महत्व है। आइए जानते हैं कि सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश से किन राशियों को लाभ होने वाला है-

मेष: कृष्ण जन्माष्टमी से ठीक पहले सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए अत्यधिक शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी, जिससे आपको धन संचय करने में मदद मिलेगी। आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा, भाग्य का साथ मिलेगा और इस अवधि में आपका स्वास्थ्य जोरदार रहेगा।

कर्क: कर्क राशि में सूर्य का गोचर भी कर्क राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा। इस दौरान आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे और आपको सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में ट्रांसफर मिल सकता है। इसके अलावा कर्क राशि के जातकों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा और हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा। साथ ही वे इस समय स्वस्थ भी रहेंगे।

सिंह: कृष्ण जन्माष्टमी से एक दिन पहले होने वाले इस गोचर का सकारात्मक प्रभाव सिंह राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा। सूर्य की कृपा से समाज और परिवार में आपकी प्रतिष्ठा और पद में वृद्धि होगी, यदि आपका कोई कोर्ट केस चल रहा है तो आपको उसमें सफलता मिलेगी, नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी, नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को भी सफलता मिलेगी। खुशखबरी। कुल मिलाकर आप इस अवधि का आनंद उठाएंगे।

तुला: सिंह राशि में सूर्य का गोचर तुला राशि के जातकों के लिए खास रहेगा। तुला राशि वालों को अच्छा मुनाफा होगा। इसके अलावा आप व्यवसाय से संबंधित किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं और यह यात्रा आपके व्यवसाय के लिए लाभकारी सिद्ध होगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा। नौकरीपेशा पेशेवर भी पदोन्नति और वेतन वृद्धि की आशा कर सकते हैं।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट