ताज़ा खबर
 

सूर्य करेंगे सिंह राशि में प्रवेश, जानिए किन जातकों को होगा लाभ

कुंभ: आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। परिवार में खुशियों भरा वातावरण रहेगा। अपने लिए कुछ नए लक्ष्य निर्धारित करें।

Author नई दिल्ली | August 13, 2018 3:09 PM
सांकेतिक तस्वीर।

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को पिता का स्थान दिया गया है। इसके साथ ही सूर्य को बड़ा भाई, पिता और पूर्वज का प्रतिनिधित्व का कारक ग्रह भी बताया गया है। कहते हैं कि जिस व्यक्ति की कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है, उसकी पारिवारिक स्थिति काफी अच्छी रहती है। माना जाता है कि ऐसे व्यक्ति को समाज में भी काफी मान-सम्मान मिलता है। ज्योतिष के अनुसार सूर्य 17 अगस्त को सिंह राशि में प्रेवश करने वाले हैं। चलिए जानते हैं कि इससे किस राशि के जातकों को लाभ होने वाला है।

मेष: इस राशि के लोगों का भाग्य तेज होगा। आपका धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। इस दौरान आपकी मनोकामनाएं भी पूरी होंगी।

वृषभ: आपको पारिवारिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और बहस से दूर रहें। आपको व्यापार संबंधी कुछ कठोर निर्णय लेने पड़ेंगे।

मिथुन: ये लोग किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए काफी मेहनत करेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1245 Cashback

कर्क: आपके लिए यह परिवर्तन अच्छा नहीं है। आपको आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आपका तनाव भी बढ़ेगा।

सिंह: आपको जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने बिजनेस को विस्तार दे सकते हैं। पार्टनरशिप में भी लाभ होगा।

कन्या: इस दौरान आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं। आपको अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखना चाहिए।

तुला: आपकी आय में वृद्धि होने के संकेत हैं। आपके प्रेम संबंध कुछ खराब हो सकते हैं। विद्यार्थियों को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

वृश्चिक: आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। इससे कुछ तनाव का सामना भी करना पड़ सकता है। आप अपनी मां की सेहत का विशेष रूप से ख्याल रखें।

धनु: इस परिवर्तन से आपको कुछ खास लाभ नहीं होने वाला है। आपको अपनी इच्छाशक्ति मजबूत करनी होगी। अपने परिवार के साथ समय बिताएं और उनका ख्याल रखें।

मकर: आपको धनलाभ होने वाला है। इसके साथ ही आपको कोई खुशखबरी सुनने को भी मिल सकती है। परिवार का माहौल कुछ बिगड़ सकता है।

कुंभ: आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। परिवार में खुशियों भरा वातावरण रहेगा। अपने लिए कुछ नए लक्ष्य निर्धारित करें।

मीन: आपकी इच्छाशक्ति काफी मजबूत रहेगी। सरकार की ओर से आपको लाभ हो सकता है। अपनी माता की सेहत का ध्यान रखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App