scorecardresearch

कर्क राशि में बनी सूर्य-शुक्र की युति, इन 3 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत; अचानक धन लाभ के प्रबल योग

सूर्य गोचर 2022: सूर्य 17 अगस्त तक शुक्र के साथ कर्क राशि में है। सूर्य और शुक्र की यह युति इन 3 राशियों के लिए शुभ होगा।

कर्क राशि में बनी सूर्य-शुक्र की युति, इन 3 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत; अचानक धन लाभ के प्रबल योग
सूर्य और शुक्र की युति- (जनसत्ता)

Sun Venus Planet Conjunction in Cancer: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करता है। जब कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो उसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। 17 अगस्त को सूर्य देव कर्क राशि को छोड़कर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। आपको बता दें कि शुक्र ने 7 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश किया था। जहां सूरज पहले से मौजूद है। इस प्रकार शुक्र के कर्क राशि में प्रवेश से शुक्र और सूर्य का निर्माण होता है। सूर्य और शुक्र की युति से इन राशियों को काफी लाभ होने वाला है। ये अचानक से धन लाभ के योग बन गए हैं।

चूंकि शुक्र 7 अगस्त को कर्क राशि में गोचर कर रहा है। जहां उनकी मुलाकात वहां पहले से मौजूद सूर्य से होगी। ऐसे में शुक्र का कर्क राशि में गोचर और शुक्र के साथ मकर राशि में वक्री शनि का इस अवधि में प्राकृतिक आपदाओं के कारण जान-माल का नुकसान होगा, जबकि पूर्वी राज्यों में अत्यधिक वर्षा से परेशानी होगी। और देश के अन्य राज्यों में वर्षा की कमी के कारण कृषि जगत संकट में होगा।

कन्या: सूर्य-शुक्र की युति होने के कारण इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही शुभ है। वे अचानक बड़ा लाभ कमा सकते हैं। लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आय के नए स्रोत खुलने से आय में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार में धन प्राप्ति के योग हैं। विदेश से लाभ हो सकता है।

मिथुन: सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश से 3 दिन पहले का समय मिथुन राशि वालों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा क्योंकि सूर्य और शुक्र की यह युति आपकी गोचर राशि के दूसरे भाव में बन रही है। इस दौरान आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है। व्यापार में बहुत लाभ हुआ है। इस दौरान कोई व्यापारिक सौदा हो सकता है, जिससे आपको काफी फायदा होगा।

तुला: तुला राशि वालों के लिए सूर्य-शुक्र की युति बहुत लाभ देगी। सूर्य के सिंह राशि में गोचर से 3 दिन पहले आपको नौकरी का बहुत अच्छा ऑफर मिल सकता है। इससे आपकी आय में अचानक उछाल आएगा। कार्यस्थल पर आपकी काफी प्रशंसा होगी। सभी का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट