scorecardresearch

Sun Transit in Scorpio: ग्रहों के राजा भास्कर का वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन लोगों की सूर्य के समान चमक सकती है किस्मत!

Surya Gochar 2022: ग्रहों के राजा सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश करते ही किन वालों के जीवन में आएगा शुभ समय?

Sun Transit in Scorpio: ग्रहों के राजा भास्कर का वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन लोगों की सूर्य के समान चमक सकती है किस्मत!
वृश्चिक राशि में सूर्य का गोचर (जनसत्ता)

2 दिन पहले यानि कि 16 नवंबर बुधवार को ग्रहों के राजा सूर्य देव वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य प्रत्येक राशि में एक माह तक रहता है और फिर राशि परिवर्तन करता है। सूर्य के किसी भी राशि में गोचर संक्रांति कहलाती है। 16 नवंबर को शाम 7 बजकर 15 मिनट पर सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर कर चुके हैं।

सूर्य गोचर का सिंह राशि पर प्रभाव (Effect of Sun transit on Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए यह संक्रांति शुभ परिणाम लेकर आ रही है। व्यापारियों को अच्छे परिणाम की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही इस राशि के कुछ जातक इस साल कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। आर्थिक रूप से समय सामान्य से बेहतर रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा और लोग आपकी मदद करेंगे। परिवार का सहयोग प्राप्त करने में कठिनाई नहीं होगी।

सूर्य गोचर का वृश्चिक राशि पर प्रभाव (Effect of Sun transit on Scorpio)

सूर्य के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से वृषभ राशि वालों के लिए समय शुभ रहेगा। समय आपके लिए अच्छा रहेगा और सकारात्मक परिणाम देगा। शुरुआत में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। लेकिन तब शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता लाने का प्रयास करें और व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

सूर्य गोचर का मिथुन राशि पर प्रभाव ((Effect of Sun transit on Gemini)

सूर्य का गोचर मिथुन राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा है। आप अपनी सारी ऊर्जा का उपयोग कर सकते हैं। इस दौरान सेहत का ध्यान रखना जरूरी है। आर्थिक उन्नति के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन के लिए समय अच्छा है।

सूर्य गोचर का कर्क राशि पर प्रभाव (Effect of Sun transit on Cancer)

सूर्य का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है। वहीं कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है। कुल मिलाकर वृश्चिक संक्रांति आपके और आपके परिवार के लिए शुभ साबित होगी।

सूर्य गोचर का कुंभ राशि पर प्रभाव (Effect of Sun transit on Aquarius)

नौकरीपेशा वर्ग के लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा। सेहत पर अभी ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय फलदायी रहेगा। आप नई ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे। परिजनों के खिलाफ शिकायत हो सकती है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 04:09:55 pm
अपडेट